किसान आंदोलन में 27 को भारत बंद पर किसानों से गृह मंत्री अनिल विज ने अपील करते हुए कहा है कि इस दौरान आम लोगों को परेशानी नहीं होनी चाहिये.

अंबाला. केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों ने 27 सितंबर को देशव्यापी भारत बंद का ऐलान किया है. इसका सबसे ज्यादा असर हरियाणा में दिखने की संभावना है. इस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. अनिल विज ने कहा है कि 27 को भारत बंद की कॉल किसानों ने दे रखी है, जिस पर उन्होंने किसानों से अपील करते हुए कहा कि आम आदमी को किसी भी तरह की दिक्कत न हो.

अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि जब देश में नफरत का जहर फैलाया जा रहा है तो कैसा अमृत महोत्सव? अगर सबके लिए नहीं है तो कैसी आज़ादी? इस पर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव आजादी के 75वें साल को मनाने का है, पर जो आदमी उसका भी विरोध करता है तो इसका मतलब है कि वह हिंदुस्तान की आजादी के विरोध में है.

बता दें कि किसानों ने केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ देशव्यापी भारत बंद का ऐलान किया है, जिसका सबसे ज्यादा असर दिल्ली बॉर्डर से लेकर हरियाणा तक रहेगा. हरियाणा में किसान नेता राकेश टिकैत के किसान आंदोलन में शामिल होने की संभावना है. ऐसे में हरियाणा में भारत बंद का सबसे ज्यादा असर होने की संभावना है.

error: Content is protected !!