गृह मंत्री अनिल विज ने कहा- करनाल घटना की होगी पूरी जांच, फिर लगाया जनता कैंप

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के अस्वस्थ होने के चलते लगभग 1 महीने से जनता कैम्प नहीं लगा पाया था. अनिल विज के स्वस्थ होने के बाद आज फिर से जनता कैम्प लगाया गया. इसमें बड़ी संख्या में लोग अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे.
जिनकी किस्मत में रोना ही लिखा है उन्हें हर बात पर रोना ही है – गृह मंत्री अनिल विज

अंबाला. लगभग एक महीने के अंतराल के बाद हरियाणा के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज द्वारा जनता कैंप लगाया गया. इसमें समस्याओं को लेकर पहुंची जनता की भारी भीड़ देखने को मिली. अनिल विज ने कहा कि जनता की समस्याओं का हल करना मेरी प्राथमिकता रहती है. उन्होंने कहा कि करनाल में समझौता हो गया है. संपूर्ण घटना को जांच होगी. वहीं, 9/11 आतंकी हमले की बीसवीं बरसी पर अनिल विज ने कहा कि दोबारा ऐसा ना हो इसके लिए सभ्य समाज को मिलकर ऐसी विचारधारा का समूल नाश करना चाहिए.

बता दें कि अनिल विज के अस्वस्थ होने के चलते पिछले लगभग एक महीने से जनता कैंप नहीं लग पाया था. अनिल विज के स्वस्थ होने के बाद शनिवार को फिर से जनता कैंप लगाया गया जिसमें राज्य के कोने-कोने से लोग पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता की समस्या सुलझाना मेरी प्राथमिकता रहती है. अधिकारियों को बोला गया है कि वो सभी जिलों में 11 से 12 बजे तक जनता की समस्याओं को सुनें.

करनाल में किसानों और प्रशासन के बीच हुए समझौते पर स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री ने कहा है कि इस संपूर्ण घटना की जांच करवाई जाएगी, जिस पर किसान भी राजी हो गए हैं. प्रजातंत्र में विरोध करना सबका अधिकार है. हमें एतराज सिर्फ कानून हाथ में लेने से है. यूथ कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाने के ऐलान पर अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि जिनकी किस्मत में रोना ही लिखा है उन्हें हर बात पर रोना ही है.

You May Have Missed

error: Content is protected !!