जींद रैली में तीसरे मोर्चे के आगाज: राजपाल यादव

झूठ के सहारे बीजेपी आयी सत्ता में:

रेवाड़ी – इनेलो पार्टी द्वारा आयोजित 25 सितंबर को जींद में होने वाले सम्मान समारोह का निमंत्रण देने के लिए आज हल्का रेवाड़ी के गांव डोहकी,धनौरा, जैतपुर, जांट, मीरपुर, ततारपुर, ढाकीया, धारूहेड़ा, रेवाड़ी शहर में व सेक्टर चार मार्केट में बैठक कर रैली का न्योता दिया । कार्यक्रम में इनेलो  बीसी सेल के प्रदेश संयोजक नरेंद्र प्रजापति ने कहा कि बीजेपी व कांग्रेस की सरकार से जनता भलीभांति परिचित हो चुकी है और वह अब एक नया विकल्प की तलाश में है । 25 सितंबर को जींद में होने वाली रैली जनता को एक नया विकल्प देने का काम करेगी इसलिए एक ऐसे पल का साक्षी बनने के लिए रेवाड़ी जिले से ज्यादा से ज्यादा भागीदारी जींद रैली के लिए सुनिश्चित करें ताकि बीजेपी और कांग्रेस दोनों दोनों की नींद हराम हो जाए और जनता को ऐसी सरकार मिले जो उनके हक अधिकारों की रक्षा करने के लिए तत्पर हो।

इनेलो जिला प्रधान डॉक्टर राजपाल यादव ने कहा कि 25 सितंबर को होने वाली रैली एक तरफ जहां चौधरी देवी लाल को श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे वही इसी रैली के जरिए तीसरे मोर्चे का गठन की प्रक्रिया को भी अंजाम दिया जाएगा यह रैली इस रैली पर आप हरियाणा की ही नहीं बल्कि पूरे देश की नजर है बीजेपी की सरकार से  जहाँ सारा देश परेशान है  क्योंकि झूठ ज्यादा समय तक नहीं चलता और यह सरकार केवल और केवल झूठ के हार पर सत्ता में आई है चाहे दो करोड रोजगार देने की बात हो पन्द्रह लाख 15 रुपए हर व्यक्ति को खाते में डलवाने की बात हो। शिक्षा चिकित्सा यह सरकार हर मोर्चे पर विफल रही ।

इसलिए इस सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए इस अवसर पर इनेलो हलका प्रधान विनय जैलदार, एससी सेल के जिला संयोजक जगदीश प्रसाद डहीनवाल,शहरी प्रधान वरुण गांधी, युवा प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र देशवाल, बुद्धिजीवी सेल के जिला संयोजक सतीश यादव एडवोकेट, युवा रेवाड़ी के हलका प्रधान जस्सू राव मीरपुर, सुरेंद्र डूडी ढाकीया ,मुकेश खतोड़िया धारूहेड़ा,  सोनू सैनी हितेश बेनीवाल, सहित अन्य पदाधिकारी साथ रहे। जनसंपर्क के दौरानसुरेंद्र ततारपुर, प्रवीण सरासर, कपिल नौतानिया गोलू यादव, यशपाल यादव राजेंद्र प्रजापत राजू सैन जसवंत चौधरी, नितेश पंडित, सहित दर्जनों लोगों ने इनेलो पार्टी में आस्था जताई।

इनेलो जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव ने सभी को पटका पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई और पार्टी में पूरा मान सम्मान देने का आश्वासन दिया ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!