पंचकुला 22 सितंबर: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण 24 सितंबर को पंचकूला पधार रही हैं। वित्त मंत्री यहाँ नरेंद्र मोदी जी के शासकीय 20 वर्ष के कार्यकाल पर आयोजित होने वाली गोष्ठी व मेगा वैक्सीनेशन कैंप में शामिल होंगी। यह जानकारी हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने प्रेस वार्ता के दौरान दी। उन्होंने कहा की देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस 17 सितंबर से लेकर 8 अक्टूबर तक देश भर में “सेवा और समर्पण” अभियान चलाया जा रहा है। सेवा और समर्पण अभियान के तहत विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से स्वास्थ्य सम्बन्धी, पर्यावरण सम्बन्धी, अन्य सेवा गतिविधियों के साथ प्रदर्शनी, विचार गोष्ठियां देश भर में आयोजित की जा रही है l

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा कि इसी अभियान के चलते केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण 24 सितंबर को पंचकूला आ रही हैं। उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी जी के शासकीय 20 वर्ष के कार्यकाल के अंदर 13 साल मुख्यमंत्री का कार्यकाल और 7 साल से प्रधानमंत्री के कार्यकाल। इन 20 वर्षो के अंदर मोदी जी द्वारा किए गए आर्थिक सुधारों पर आयोजित गोष्ठी जिसका शीर्षक “आर्थिक सुधार एवं मोदी जी” के माध्यम से चर्चा करने के लिए केंद्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण पंचकूला पधार रही है।

विधानसभा अध्यक्ष ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि वित्तमंत्री एक अन्य सेवा और समर्पण अभियान कार्यक्रम मेगा वैक्सीनेशन कैंप में भी शिरकत करेंगे। यह वैक्सीनेशन कैंप सेक्टर-17 के कम्युनिटी सेंटर में लगाया जा रहा है। इस वैक्सीनेशन कैंप में लगभग एक हज़ार लोगों को वैक्सीनेशन का लक्ष्य रखा गया है।