पंचकूला। श्री आदर्श रामलीला ड्रामाटिक क्लब द्वारा सेक्टर 5 में शनिवार को ध्वजारोहण किया गया। क्लब के प्रधान रमेश चड्ढा ने बताया कि रामलीला को लेकर कार्य शुरू हो गया। रिहर्सल पहले ही चल रही है। 5 अक्टूबर से लेकर 18 अक्टूबर तक रामलीला का मंचन किया जाएगा। रमेश चड्ढा के मुताबिक यह पंचकूला शहर की सबसे पुरानी रामलीला कमेटी है और 40वीं बार रामलीला का मंचन किया जाएगा। शालीमार ग्राउंड में दशहरा पर्व धूमधाम से मनाया जाएगा।

क्लब के डायरेक्टर पवन शर्मा ने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से परमिशन मिलने में देरी हुई, जिस कारण रिहर्सल देरी से शुरू हो पाई। अब सेक्टर 10 मंदिर में रिहर्सल की जा रही है। हमारा प्रयास रहेगा कि पिछले वर्षों की बजाय इस बार कुछ नया पेश किया जाए। इस बार कई नए कलाकार रामलीला कमेटी से जुड़े हैं। चंडीगढ़ में इस बार अभी तक रामलीला की परमिशन नहीं मिली है, लेकिन हमें उम्मीद है कि यहां पर लोगों के लिए बेहतर रामलीला पेश कर सकेंगे। पवन शर्मा ने कहा कि लोगों में भी रामलीला को लेकर काफी उत्साह है। डीसी ऑफिस से परमिशन मिल चुकी है।

उपप्रधान प्रदीप कंसल ने बताया कि रामलीलाओं की प्रतियोगिताएं भी कराई जाएंगी, जोकि सेक्टर 5 शालीमार ग्राउंड में होगी। इसमें 10 रामलीला कमेटियों ने स्वीकृति दे दी है और दो कमेटियां भी जल्द अपनी स्वीकृति दे सकती है। बेहतरीन सीन प्रदर्शित किए जाएंगे। इस अवसर पर चेयरमैन मुंशीराम अरोड़ा, वाइस चेयरमैन सुभाष पपनेजा, उपप्रधान प्रदीप कांसल, महासचिव डा. लीलाधारी सचदेवा, वित्तसचिव कृष्ण चौहान, संयुक्त सचिव अमित गोयल, प्रोपेगंडा सेक्रेटरी रविश गौतम भी उपस्थित थे।