पंचकूला: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कर्मस्थली निवास पर मनाया जन्म दिवस

पंचकूला के सैक्टर 7 में मकान नंबर 481/पी, प्रदेशों के प्रभारी के नाते रहे

रमेश गोयत

पंचकूला, 17 सितम्बर। नरेन्द्र मोदी की कर्मस्थली मकान नंबर 481/पी, सेक्टर 7 में श्री शिव कावड़ महासंघ चैरीटेबल ट्रस्ट के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने रक्तदान शिवर का उद्घाटन किया व रक्तदाताओं को बैज लगाकर व सर्टिफिकेट देकर प्रोतसाहित किया। इस अवसर पर गुप्ता ने पौधारोपण भी किया।  प्रधानमंत्री मोदी जब हरियाणा भाजपा के प्रदेश प्रभारी थे तो वे पंचकूला के सैक्टर सात के मकान न 481 में रहा करते थे। इसी मकान में हरियाणा भाजपा के संगठन के बड़े-बड़े निर्णयों की पटकथा लिखी गई थी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ समेत सभी बड़े नेता मोदी से मिलने यही आया करते थे। कल सेवा और समर्पण अभियान के तहत पंचकूला भाजपा के महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने कलश यात्रा का समापन इसी मकान में किया।

नरेन्द्र मोदी के संस्मरणों को किया याद

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संस्मरणों पर बोलते हुए गुप्ता ने कहा कि 5 प्रदेशों के प्रभारी रहते हुए जो मार्गदर्शन नरेन्द्र मोदी द्वारा किया गया वह अद्वितीय है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी शुरू से ही सभी जाति, धर्मों, वर्गों व क्षेत्रों के लोगों को साथ लेकर चलने के पक्षधर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी 1995 से 2000 तक यहां रहे और यह उनकी दूरदर्शिता का ही परिणाम है कि 1995 के बाद चण्डीगढ, हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकारें बनी।

इस अवसर पर राष्टÑीय महिला आयोग की अध्यक्षा रेखा शर्मा, जिला महामंत्री विरेन्द्र राणा और परमजीत कौर, जिला उपाध्यक्ष उमेश सूद, पार्षद हरेन्द्र मलिक, जय कौशिक, नरेन्द्र लुबाणा, सोनिया सूद, मंडल अध्यक्ष संदीप यादव, बीजेपी प्रवक्ता रंजीता मेहता, भाजपा मीडिया सेल के इंचार्ज संजय शर्मा, सह इंचार्ज संजय आहूजा व अनेक कार्यकर्ता व गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!