भाईचारे को मजबूत कर सभ्य समाज के निर्माण में अहम भूमिका निभाते हैं खेल : विश्वा कुंडू

अंतर्राष्ट्रीय शूटिंग प्लेयर एवं विधायक बलराज कुंडू के सुपुत्र विश्वा कुंडू पहुंचे लाखनमाजरा
शहीद भगत सिंह युवा क्लब द्वारा आयोजित नेशनल स्टाइल कबड्डी प्रतियोगिता में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे विश्वा

लाखनमाजरा, 12 सितम्बर : विधायक बलराज कुंडू के सुपुत्र एवं शूटिंग के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी विश्वा कुंडू ने आज शाम लाखनमाजरा में शहीद भगत सिंह युवा स्पोर्ट्स क्लब द्वारा आयोजित एक दिवसीय नेशनल स्टाईल ओपन कबड्डी प्रतियोगिता में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। प्रतियोगिता में पहुंची टीमों के खिलाडियों से मुलाकात कर परिचय लिया और उनको प्रोत्साहित करते हुए खेल भावना का संदेश दिया।

विश्वा कुंडू ने कहा कि खेल हमारे युवाओं को शरीरिक एवं मानसिक तौर पर स्वस्थ तो रखते ही हैं समाज को एकता के सूत्र में भी बांधते हैं और खेलों के जरिये हमारा भाईचारा भी मजबूत होता है। कबड्डी हमारा एक ऐसा पारम्परिक खेल है जिसमें हरियाणा के खिलाड़ी पूरे विश्व में सबसे अलग पहचान रखते हैं। ऐसे में आयोजन समिति भी बधाई की पात्र है जो ग्रामीण प्रतिभाओं को आगे लाने के प्रयास कर रही है।

विधायक बलराज कुंडू की तरफ से आयोजन समिति को आर्थिक सहयोग देते हुए विश्वा कुंडू ने कहा कि विधायक बलराज कुंडू का हमेशा प्रयास रहता है कि हमारी ग्रामीण प्रतिभाएं निरन्तर आगे बढ़े और इसमें सहयोग के लिये भी वे हमेशा तत्पर रहते हैं। इस मौके पर आयोजन समिति की तरफ से स्मृति चिह्न भेंट करते हुए शॉल ओढ़ाकर अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी विश्वा कुंडू को सम्मानित किया गया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!