किसान आंदोलन में शामिल 3 युवक अवैध हथियारों समेत काबू, 3 देसी पिस्तौल बरामद

आरोपियों पर इससे पहले भी अवैध हथियार रखने, रेप, लूट और कोर्ट में पेश न होने पर भगोड़ा होने जैसे मामले दर्ज हैं.

रोहतक –  टिकरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल तीन युवकों को अवैध हथियार के साथ काबू किया गया है. यह तीनों किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस (Police) ने उनके कब्जे से तीन देसी पिस्तौल बरामद किए हैं. तीनों आरोपी हरियाणा के सिरसा जिले के रहने वाले हैं. सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

सीआईए टू इंचार्ज इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि बहादुरगढ़ में पिछले दिनों काफी सारी अपराधिक वारदातें हुई है. इन्हीं वारदातों के चलते बहादुरगढ़ में सख्ती बढ़ाई गई है और संदिग्ध लोगों और वाहनों की चेकिंग की जा रही है. ऐसे में चेकिंग के दौरान उन्होंने तीन युवकों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों की पहचान सिरसा जिला निवासी गुरुदत्त, शुभम और अमनदीप के रूप में हुई है.

तीनों आरोपी पिछले लंबे समय से किसान आंदोलन में शामिल थे और अब किसी वारदात को देने की फिराक में घूम रहे थे. इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों पर इससे पहले भी अवैध हथियार रखने, रेप, लूट और कोर्ट में पेश न होने पर भगोड़ा होने जैसे मामले दर्ज हैं. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

किसान आंदोलन में शामिल कई अपराधिक तत्वों को पकड़ा जा चुका

बता दें कि इससे पहले भी किसान आंदोलन में शामिल कई अपराधिक तत्वों को पकड़ा जा चुका है. इन आरोपियों पर रेप, लूट और हत्या जैसे संगीन आरोप लग चुके हैं. ऐसे में किसान नेताओं पर भी किसान आंदोलन में शामिल शरारती तत्व की पहचान करने की जिम्मेदारी बढ़ रही है. ताकि साढे 9 महीने से चले आ रहे इस आंदोलन की छवि धूमिल ना हो.

You May Have Missed

error: Content is protected !!