एच.पी.एस.सी की परीक्षाएं शांतिपूर्ण ढंग से करवाने के लिए डीसी गुरुग्राम ने परीक्षा केंद्रों पर लगाई धारा 144

-12 सितंबर को विभिन्न केन्द्रों पर 2 शिफ्ट में आयोजित की जाएगी परीक्षा

गुरुग्राम, 10 सितंबर। हरियाणा लोक सेवा आयोग पंचकूला द्वारा हरियाणा सिविल सेवा व अन्य एलाइड सर्विस की 12 सितंबर को आयोजित होने वाली प्रीलिम्स परीक्षा को नकल रहित व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाने के लिए जिला प्रशासन गुरुग्राम ने परीक्षा केंद्र व उसके आसपास की 100 मीटर की परिधि में धारा 144 लगाने के निर्देश दिए हैं। रविवार को आयोजित की जा रही यह परीक्षा 2 शिफ्ट में करवाई जाएगी। पहली शिफ्ट के लिए प्रातः 10 बजे से दोपहर 12 बजे व दूसरी शिफ्ट के लिए दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे का समय निर्धारित किया गया है।

जिला उपायुक्त डॉ यश गर्ग ने परीक्षा केन्द्रों पर  कानून व्यवस्था बनाये रखने व दो शिफ्ट में आयोजित की जा रही पूरी परीक्षा प्रक्रिया को नियमानुसार व शांतिपूर्ण ढंग से करवाने के लिए परीक्षा केंद्रों पर धारा-144 लगाने के आदेश दिए हैं।

आदेशों में कहा गया है कि परीक्षा केन्द्रों के चारों ओर की 100 मीटर की परिधि में 4 या इससे अधिक व्यक्तियों के इक्टठा होने पर पूर्ण पाबंदी रहेगी। इसके साथ साथ कोई भी व्यक्ति परीक्षा केंद्र परिसर में अपने साथ घातक हथियार जैसे शस्त्र , तलवार , लाठी , बरछा , कुलहाड़ी , जैली , गंडासी , चाकू इत्यादि हथियार लेकर जाने पर सख्त पाबंदी रहेगी। इसके साथ ही सभी परीक्षा केन्द्रों में मोबाईल फोन ,पेजर, पैन ड्राइव व अन्य कोई इलैक्ट्रोनिक उपकरण नही ले जा सकते। इसके अलावा, उस दिन जिला में फोटोस्टेट की सभी दुकानें सुबह 9 से शाम 6 बजे तक बंद रखी जाएंगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!