सोशल मीडिया पर वायरल की गई सीसीटीवी फुटेज पर एसपी ने दी जानकारी

सीसीटीवी फुटेज व हाईकोर्ट में याचिका डालने वाले व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी व फिरोती के हैं केस दर्ज
बचाव के लिए रच रहा है षड़यंत्र

नारनौल। हाल ही में सोशल मीडिया पर विकास द्वारा वायरल की गई सीसीटीवी फुटेज व हाईकोर्ट में दायर की गई याचिका को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन ने बताया कि जो वीडियो वायरल की गई है वह उस समय कि है जब पुलिस की टीम जांच करने के लिए खनन ठेकेदार के कार्यालय में गई थी जो उस केस के संबंध में पुलिस के पास सभी दस्तावेज हैं।

जहां जांच करने पर उनके कम्प्युटर सिस्टम व धर्म कांटे में काफी खामियां मिली थी जिसमें फर्जी साफ्टवेयर का इस्तेमाल किया जा रहा है। जिसके माध्यम से सरकार के राजस्व को चूना लगाया जा रहा था। जिस पर तत्कालिन आरटीए बिजेंद्र कुमार की शिकायत पर आरोपी विकास व अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया था। जिसकी जांज जारी है। केस में संलिप्त दोषी गिरफ्तारी व कार्यवाही से बचने के लिए पुलिस पर झुठे व बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। पुलिस की छवी को बदनाम करने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

आरोपी विकास के खिलाफ जिला के विभिन्न थानोंं में एक्शटोर्सन व धोखाधड़ी के 3 मुकदमें दर्ज हैं। आरोपी विकास मुख्य गैंगस्टर चीकू का साला है। यह माईनिंग का पार्टनर है। गैंगस्टर चीकू के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, फिरोती, मारपीट जैसे विभिन्न जिलों के थानों में लगभग 25 केस दर्ज हैं।

गैंगस्टर चीकू को केस में काफी दिन से फरार चल रहे जिला पुलिस ने 5 महीने पहले गिरफ्तार किया था। यह अपने जीजा गैंगस्टर चीकू व अपने बचाव के लिए झुठा षड़यंत्र रचकर पुलिस की छवी को खराब कर रहा है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!