नूंह में 25 सितंबर को जजपा की होगी एक बड़ी रैली.
अधिक से अधिक युवाओं को बनाएं जजपा का सदस्य

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है कि अधिक से अधिक युवा वर्ग को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवा कर विस्तार और मजबूती प्रदान की जाए । शुक्रवार को जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने पार्टी के ही सुप्रीमो डॉक्टर अजय सिंह चौटाला और अन्य पदाधिकारियों के साथ पटौदी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में सभाओं को संबोधित किया ।

इस मौके पर जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि बीते विधानसभा चुनाव में जननायक जनता पार्टी के 10 सीटों पर एमएलए चुने गए , लेकिन आने वाले विधानसभा चुनाव में लक्ष्य जननायक जनता पार्टी के 50 एमएलए बनाने का लेकर अभी से सभी कार्यकर्ता मेहनत करें । उन्होंने कहा प्रति वर्ष की तरह इस बार जननायक किसान कमेरे गरीब मजदूर वर्ग के सच्चे हितैषी पूर्व उपप्रधानमंत्री स्वर्गीय ताऊ देवीलाल की जयंती पर 25 सितंबर को नूंह में बड़ी रैली का आयोजन किया जाएगा । चौधरी देवीलाल की जयंती कोरोना प्रोटोकॉल को देखते हुए राज्य स्तर पर नहीं मनाने का फैसला किया गया है और इस बार 25 सितंबर को जिला स्तर पर ही चौधरी देवी लाल को याद करते हुए सम्मान दिवस समारोह का आयोजन किया जाएगा ।

उन्होंने कहा जननायक जनता पार्टी और गठबंधन सरकार में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पूरी तरह से स्वर्गीय ताऊ देवीलाल की नीतियों पर चलते हुए जनहित के विकास कार्यों को प्राथमिकता प्रदान करते हुए पूरा भी कर रहे हैं । कोरोना महामारी की वजह से विकास के कार्यों में जो व्यवधान आया था , अब किसी हद तक कोरोना महामारी के शांत होने के साथ ही पूरे प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के जननायक जनता पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र के मुताबिक विकास कार्यों में तेजी लाई जा चुकी है । उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में जननायक जनता पार्टी के द्वारा सक्रिय सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है । इसके बाद में जननायक जनता पार्टी को और अधिक मजबूती प्रदान करने के लिए तथा विस्तार के दृष्टिगत सामान्य सदस्यता अभियान भी चलाया जाएगा । उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज प्रदेश में सबसे अधिक युवा वर्ग के बीच में लोकप्रियता के साथ ही एक विश्वास की पहचान बन चुके हैं । क्योंकि उनके द्वारा चुनाव के दौरान जो भी वायदे किए गए थे, वह सभी वायदे ईमानदारी के साथ में पूरे भी किए जा रहे हैं।

इस अवसर जजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंतराम तंवर, पूर्व विधायक गंगाराम, पूर्व विधायक अनीता यादव, राष्ट्रीय प्रवक्ता व प्रचार सचिव दलबीर धनखड़, राष्ट्रीय सचिव सूबे सिंह बोहरा, प्रदेश सहसचिव सुरेंद्र ठाकरान, जिलाध्यक्ष ऋषिराज राणा, हल्का अध्यक्ष बादशाहपुर वेस्ट नरेश दहिया, हल्का अध्यक्ष बादशाहपुर ईस्ट नरेश कुमार यादव, हल्का अध्यक्ष पटौदी भारत नंबरदार, याशिश यादव, युवा जिलाध्यक्ष कृष्ण गाडौली, एससी सेल जिला संयोजक अमरनाथ जेई, बीसी सेल  जिला संयोजक नंबरदार जितेंद्र जांगड़ा, पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष कर्नल राठी,  रामनिवास फौजी, पूर्व प्रत्याशी पटौदी दीपचंद, शैलजा भाटिया, विभा पाण्डे, अन्नू पटौदी, विनेश गुर्जर, रतन शर्मा, प्रमोद बच्चस, विक्रम वशिष्ठ, दीपक राठी, बलराम नांदल, संदीप, मंजीत ब्लॉक मेम्बर, चंचल, ईश्वर चेयरमैन, संदीप ठाकरान खोड, तावडू में अख्तर अली, सतीश राघव इत्यादि मौजूद रहे ।