आरोपियों के पास से छीनी गाड़ी, मोबाइल, देशी कट्टा व तलवार बरामद.
बीती 29 अगस्त को गााड़ी बुकिंग कर वारदात को दिया गया था अंजाम.
पुलिस के मुताबिक तीनो आरोपियों को जाटौली से ही काबू किया गया

फतह सिंह उजाला
पटौैदी।
 टैक्सी चालक से मारपीट कर गाङी, नगदी, मोबाईल व पर्स इत्यादि छीनने की वारदात वाले 03 आरोपियों को अपराध शाखा मानेसर की पुलिस टीम ने काबू किया है।’आरोपियों द्वारा पीङित चालक से छीनी गई 01 गाङी (टैक्सी इटियोस), 01 मोबाईल फोन व वारदात को अन्जाम देने में प्रयोग किया गया 01 देशी कट्टा व 01 लोहे की तलवार  पुलिस टीम द्वारा बरामद किया गया है। पुलिस के द्वारा काबू किये गए तीन बदमाशों में से दो जाटौैली तथा एक चरखी दादरी का हैै।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक 30 अगस्त को थाना मानेसर की पुलिस टीम को एक सूचना न्यु बालाजी होटल एनएच48 के सामने से दिलेश नाम के एक टैक्सी चालक से 03 नौजवान युवकों द्वारा इटियोस गाडी छीनकर भाग जाने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई। थाना मानेसर, की पुलिस टीम तुरन्त बताए गए स्थान पर पहुंच गई जहां न्यू बालाजी होटर पर घायल अवस्था में दिलेश सिंह रैंकवाल पुत्र दयाराम रैंकवाल निवासी गाँव व पोस्ट ऑफिस कमालपुरा थाना भुसावर जिला भरतपुर, राजस्थान मिला। जिसके सिर पर चोट लगे होने के कारण पुलिस टीम द्वारा पीङित को सरकारी हस्पताल, गुरुग्राम ईलाज के लिए ले जाया गया, जहां पर पीङित दिलेश ने पुलिस को शिकायत दी कि एक इटियोस गाडी ली हुई है, जिसको यह स्यवं ही चलाता है और इसने अपनी गाडी को उबेर कम्पनी में लगाया हुआ है।  29.अगस्त को इसके पास जयपुर म उबेरं कम्पनी से गुरुग्राम बस स्टैण्ड के लिए बुकिंग बारे मैसेज आया और तीन नौजवान जयपुर से गुरुग्राम जाने के लिए इसकी गाडी मे बैठ लिए। जिनमें से एक लडका इसके बराबर वाली सीट पर व दो लडके पिछे वाली सीट पर बैठ गए।

जिनको लेकर यह एनएच 48 के रास्ते से न्यु बालाली होटल नजदीक पचगांवा पहुंचा तो उन तीनो लडको ने पानी की बोतल लेने के बहाने इससे गाडी रोकने के लिए कहा तो इसने सडक के किनारे गाडी रोक दी और पानी की बोतल लेकर चलने लगे तो पीछे वाली सीट पर बैठे दोनों नौजवानों ने इसको गर्दन से पकडकर पीछे की तरफ खींच लिया और इसके सिर में किसी वस्तु से चोट मारी । जिससे इसके सिर से खुन निकलने लगा और तभी अगली सीट पर बैठा व्यक्ति ड्राईवर सीट पर आ गया और इसकी गाडी को चलाने लगा। यह अपने बचाव मे शोर मचाने लगा तो उन्होनें धमकी दी की अगर शोर मचाया तो जान से मार देंगे और थोडा आगे जाकर इसको सर्विस लेन पर उतार दिया और इसकी गाडी को लेकर फरार हो गए। इसकी गाडी में इसका पर्स था जिसमें इसका आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राईविंग लाईसेंस, गाडी की त्ब्, तीन ।ज्ड कार्ड बैंक ऑफ महारास्ट्र, ैठप्, प्ब्प्ब्प् बैंक का था और गाडी का परमिट गाडी, 2000 रुपए नगद तथा 02 मोबाईल फोन थे। जिन्हें भी वो गाङी के साथ लेकर भाग गए।

अभियोग में उप-निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपनी समझबुझ से उपरोक्त अभियोग में कार चालक को चोट मारकर गाङी, मोबाईल फोन, नगदी, पर्स इत्यादि सामान छीनकर भाग जाने की वारदात को अन्जाम देने वाले 03 शातिर आरोपियों को बुधवार को गाँव जाटौली, हेलीमंडी से काबू करने में बङी सफलता हासिल की। आरोपियों की पहचान सागर पुत्र विरेन्द्र निवासी गाँव जाटौली,-हेलीमंडी थाना पटौदी, जिला गुरुग्राम, गौरव उर्फ धोला पुत्र जयबीर निवासी गांव रनकोली, जिला चरखी दादरी औैर अरविन्द उर्फ बामण पुत्र योगेन्द्र निवासी गाँव जाटौली-हेलीमंडी जिला गुरुग्राम के रूप में की गई है। पुलिस पूछताछ में उपरोक्त अभियोग की वारदात को अन्जाम देना स्वीकार किया है। आरोपियों द्वारा ’उपरोक्त अभियोग में टैक्सी चालन से मारपीट करके छीनी गई 01 गाङी (टैक्सी इटियोस), 01 मोबाईल फोन व आरोपियों द्वारा वारदात को अन्जाम देने में प्रयोग किया गया 01 देशी कट्टा व 01 लोहे की तलवार आरोपियों के कब्जा से पुलिस टीम द्वारा बरामद’ किया गया है।

error: Content is protected !!