देश के युवाओं को रोजगार देने की बजाय, रोजगार छीनने का काम कर रही है भाजपा सरकार। अश्वनी दत्ता

भारत सारथी जुुुबैर खान नूंह

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले देश की जनता से जो रोजगार देने का वादा किया था, उस वादे को वो पूरा करने की बजाय देश के युवाओं से रोजगार छीनने का काम कर रहे हैं। आज देश आर्थिक रूप से कमजोर होता जा रहा है और देश की जनता भुखमरी के कगार पर पहुंच चुकी है।

उक्त बातें इनेलो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अश्वनी दत्ता ने नूंह की अनाज मंडी में इनेलो कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद पत्रकार वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि मीडिया और पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच तालमेल बैठाने के लिए इनेलो के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉक्टर सतबीर सिंह सैनी के साथ मिलकर प्रदेश के 22 जिलों का दौरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों में इनेलो का ग्राफ बड़ी तेजी से बढ़ रहा है और कार्यकर्ताओं में भारी जोश देखने को मिल रहा है। आज प्रदेश के अंदर प्रदेश की जनता प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला से मिलने के लिए आतुर है। इसीलिए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओम प्रकाश चौटाला ने सभी जिलों में दौरा कर प्रदेश की जनता और कार्यकर्ताओं से मिलने का कार्यक्रम तय कर लिया है। इसी कड़ी में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ओमप्रकाश चौटाला आगामी 9 सितंबर को नूंह अनाज मंडी में कार्यकर्ताओं की भारी बैठक को संबोधित करेंगे।

अश्वनी दत्ता ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता सामाजिक मुद्दों को उठाने का काम करें और पत्रकारों से तालमेल बैठाकर जनहित के काम करें, ताकि इन मुद्दों को उठाकर प्रदेश की जनता के सामने लाया जा सके । इस दौरान प्रदेश के मीडिया प्रभारी डॉक्टर सतबीर सिंह सैनी ने कहा कि भाजपा धर्म और जाति के नाम पर राजनीति करने का काम कर रही है। जब भी भाजपा सत्ता में आई है देश की जनता को भड़का कर हिंदू मुस्लिम में बांटकर देश की सत्ता कबजाने का काम किया है । उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार में जो भी कोई भाजपा के खिलाफ बोलता है, उसके खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज कर उसे जेल में डाल दिया जाता है । आज देश के अंदर भाजपा नेताओं ने देश की जनता में भय का माहौल पैदा कर रखा है। जिससे आने वाले समय में देश प्रदेश के अंदर भाजपा का जाना तय हो गया है।

इस दौरान इनेलो के जिला अध्यक्ष सुभान खां सिंगारिया ने कहा कि भाजपा के राज में किसान, मजदूर, कर्मचारी और व्यापारी पूरी तरह परेशान है। आज सभी वर्ग के लोगों के साथ भाजपा सरकार तानाशाही रवैया अपनाते हुए उन्हें खोखला करने का काम कर रही है। आज जिस तरह देश के किसान तीन काले कानूनों के खिलाफ धरने पर बैठे हैं ,वहां पर भी भाजपा पुलिस द्वारा निहत्थे किसानों पर लाठियां बरसा कर उन्हें मारने का काम कर रही है। लेकिन अब देश का किसान मजदूर इन भाजपा के गुंडों से डरने वाला नहीं है देश का किसान अपना हक और इन काले कानून को वापस करा कर ही रहेगा । इनेलो पार्टी पूरी तरह किसानों के साथ है । इस मौके पर डॉ रफीक, इब्राहिम पहलवान, अकबर शाह व जैकम खान सहित काफी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!