रोहतक जिले में शुक्रवार को हुए चार लोगों की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

रोहतक. हरियाण के रोहतक जिले की विजय नगर कॉलोनी में शुक्रवार को हुई 4 लोगों की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. 20 साल के बेटे ने ही अपने मां-बाप, बहन और नानी की हत्या की थी. आरोपी अभिषेक उर्फ मोनू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी बेटे हत्याकांड का राज उगला. रोहतक के एसपी राहुल शर्मा प्रेस कांफ्रेस करके मामले का खुलासा किया.

उन्होंने बताया क वारदात को अंजाम देने की वजह थी प्रॉपर्टी विवाद और आपसी कहासुनी थी. पुलिस के अनुसार, प्रॉपर्टी बहन के नाम थी, जिस वजह से अभिषेक नाराज था. इसलिए उसने हत्याकांड को अंजाम दिया. पुलिस ने चार दिनों तक संदिग्धों से पूछताछ के बाद मुख्य आरोपी को सोमवार को पूछताछ के लिए उठाया और फिर सच सामने आया.

ये है मामला

बता दें कि शुक्रवार दोपहर को विजय नगर के रहने वाले प्रदीप मलिक और उसकी पत्नी, बेटी और सास को घर में घुसकर गोलियों से हमला कर दिया था. इसमें प्रदीप, उसकी पत्नी और उसकी सास की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि प्रदीप की बेटी नेहा मलिक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. वहीं हत्याकांड का मुख्य आरोपी अभिषेक उर्फ मोनू मृतक बबलू का इकलौता बेटा है और BA फर्स्ट ईयर, जाट कॉलेज का छात्र है.

सिर पर मारी थी गोलियां

पुलिस व एफएसएल की संयुक्त जांच के दौरान टीम को ऊपर वाले कमरे से दो खाली खोल मिले व नीचे के कमरे से तीन खाली खोल बरामद हुए हैं. नीचे वाले कमरे में बबलू बेड पर लेटा हुआ था और वह मोबाइल फोन पर किसी से बात कर रहा था. जब उसे गोली मारी गई तो उसका फोन उसके कान और कंधे के बीच में लगा रह गया. दोनों कमरों में वारदात को अंजाम देकर बदमाश कमरों को लॉक करके चाबी अपने साथ ही ले गया. पुलिस ने वह चाबी भी बबलू के करीबी से बरामद कर ली है.