आसपास के आॅटो चालकों से हो रही पूछताछ्र
पिंजौर की युवती कैसे पहुंची मोरनी, पुलिस कर रही जांच

रमेश गोयत

पंचकूला, 27 अगस्त। पंचकूला में मोरनी मार्ग पर गुरुवार को देर रात एक युवती गंभीर घायल हालत में पड़ी मिली। एक निजी अस्पताल में कार्यरत कर्मचारी ने युवती को सड़क पर बेसुध में हालत में देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी। संदिग्ध परिस्थितियों में मिली युवती भी पंचकूला के एक अस्पताल की नर्स है। युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर रात एक प्राइवेट अस्पताल का कर्मचारी छुट्टी करके जब घर लौट रहा था तो उसने मोरनी मार्ग पर सड़क किनारे एक युवती को बेसुध हालत में देखा।कर्मचारी ने तुरंत पुलिस को इस बारे में सूचित किया। सूचना मिलते ही पंचकूला पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जानकारी के मुताबिक युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, शुक्रवार सुबह घटना स्थल पर पंचकूला पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे हैं।

युवती की पहचान पिंजौर निवासी के रूप में हुई है। वह पंचकूला में निजी अस्पताल में बतौर नर्स है। पुलिस के मुताबिक युवती के शरीर से खून बह रहा था। प्रारंभिक जांच के मुताबिक किसी ने युवती को सड़क किनारे फेंका है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी। आसपास के आॅटो चालकों से पुलिस की पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शुक्रवार की सुबह शिनाख्त होने के बाद युवती के घरवालों को भी सूचित कर दिया है। युवती के परिजनों के भी ब्यान दर्ज किए गए है। अभी तक युवती को होश नही आया है। बहरहाल पंचकूला पुलिस मामले की जांच कर रही है।

error: Content is protected !!