गुरुग्रामः 25 अगस्त – गुरुग्राम रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव का अतिरिक्त कार्यभार देख रहे फरीदाबाद के सचिव विकास कुमार ने जिला उपायुक्त डा. यश गर्ग से मुलाकात करके यहां के कार्यों पर चर्चा की। उपायुक्त ने उन्हें निर्देश दिए कि यहां के लंबित कार्यों को तत्परता से कराएं, ताकि लोगों को सुविधा हो सके।

बता दें कि रेडक्रॉस सोसायटी गुरुग्राम में ब्लड बैंक का निर्माण, वृद्ध आश्रम का निर्माण और सेक्टर-23 ए में वेयर हाउस की निर्माण किया जाना है। इसे लेकर उपायुक्त डा. यश गर्ग से मिले रेडक्रॉस सचिव विकास कुमार ने बताया कि सभी कार्यों को प्रमुखता के आधार पर किया जाएगा। इसके लिए पूरी प्लानिंग तैयार की जा रही है। उन्होंने कहा कि रेडक्रॉस का काम जनता को सुविधाएं देना है। समाजसेवा करना है। किसी भी कारण से यह काम प्रभावित नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि जिला उपायुक्त एवं रेडक्रॉस सोसायटी के अध्यक्ष डा. यश गर्ग द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों पर वे काम करेंगे। उन्होंने सभी कर्मचारियों से भी बैठक करके निर्देश दिए कि जो भी काम लंबित पड़े हैं, उनसे संबंधित योजनाओं को अमलीजामा पहनाने पर काम शुरू कर दिया जाए।

विकास कुमार ने बीती 20 अगस्त 2021 को गुरुग्राम में रेडक्रॉस सोसायटी का अतिरिक्त कार्यभार संभाला था। सहायक सचिव सुभाष शर्मा के साथ भी सचिव विकास कुमार ने लंबित कार्यों को लेकर मंत्रणा की। सहायक सचिव ने बताया कि सभी कार्यों का ब्यौरा तैयार है।

error: Content is protected !!