बहादुरगढ़ में गैंगवार, दिनदहाड़े 3 लोगों को गोली मारी, 2 की मौत

दिनदहाड़े हुई गोलीबारी के बाद मची भगदड़, पुलिस ने पूरे इलाके में करवाई नाकाबंदी, साथ ही राज्य की सीमाओं पर भी हो रही है आरोपियों की तलाश.

झज्जर. हरियाणा के बहादुरगढ़ में गैंगवार के चलते दिन दहाड़े हुई गोलीबार के बाद शहर में दहशत का माहौल है. इस गोलीबारी में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर तौर पर घायल है जिसका इलाज चल रहा है. वारदात आसौदा के गांव में हुई. यहां पर नरेश, संजय और अनिल एक चाय की दुकान पर बैठे थे. इसी दौरान एक गाड़ी में सवार 6 हमलावर आए और तीनों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. अचानक हुए इस हमले के बाद इलाके में भगदड़ मच गई. गोली लगने के कारण नरेश और संजय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं अनिल के गले में गोली लगी जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है. चिकित्सकों के अनुसार उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. हमला करने के बाद सभी हमलावर एक बार फिर गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए.

गैंगवार का मामला

पुलिस के अनुसार ये गैंगवार का मामला प्रतीत हो रहा है. बताया जा रहा है कि नरेश, संजय और अनिल का पिछले कुछ समय से एक अन्य गुट से रंजिश का मामला चल रहा था. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल गैंगवार के एंगल से कर रही है. वहीं अब हमलावरों की तलाश में पूरे इलाके में नाकाबंदी कर दी गई है. साथ ही राज्य की सीमाओं पर भी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

अचानक बरसी गोलियां तो मची भगदड़

गोलीबारी से पहले गांव के बाजार में काफी भीड़भाड़ थी और चाय की दुकान पर भी काफी लोग मौजूद थे. अचानक से हमलावरों के पहुंचने और गोलियां बरसाने के दौरान लोग दहशत में आ गए और भगदड़ मच गई. अंधाधुंध हुई फायरिंग से बचने के लिए लोग इधर उधर भागते दिखाई दिए. एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार हमलावर पूरी प्लानिंग के साथ आए थे और उन्हें पता था कि नरेश, संजय और अनिल इस समय कहां मिलेंगे. उन्होंने रुकते ही बिना कोई बात किए तीनों पर गोलियां बरसा दीं. इसके बाद वे जितनी तेजी से आए थे उतनी ही तेजी से गाड़ी लेकर फरार भी हो गए. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

You May Have Missed

error: Content is protected !!