• दीपेंद्र हुड्डा रोहतक की परंपरागत प्रभात फेरी में हुए शामिल
• स्वतन्त्रता सेनानियों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण करने के बाद रोहतक कांग्रेस कार्यालय पर किया ध्वजारोहण
• दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में रोहतक भाजपा के कोषाध्यक्ष व युवा महासचिव विकास बंसल अपने अनेक साथियों के साथ भाजपा छोड़ कांग्रेस में हुए शामिल

रोहतक, 15 अगस्त। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा रोहतक शहर की परम्परागत प्रभात फेरी में शामिल हुए और स्वतंत्रता सेनानियों की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनको नमन किया। प्रभात फेरी भिवानी स्टैंड से शुरु हो कांग्रेस कार्यालय पहुँची जहां उन्होंने ध्वजारोहण कर लोगों को संबोधित किया। प्रभात फेरी के दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने शहर में स्थापित महान् स्वतन्त्रता सेनानियों महात्मा गांधी, पं. जवाहर लाल नेहरू, शहीद भगत सिंह, लाला लाजपतराय, डा. भीमराव अम्बेडकर, चौ. छोटूराम, पं. श्री राम शर्मा, नेताजी सुभाषचन्द्र बोस, चौ. रणबीर सिंह हुड्डा की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किये और देश की आजादी के लिये बलिदान देने वाले वीर शहीदों को नमन किया।

स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर दीपेंद्र हुड्डा ने देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमारे महान् क्रांतिकारियों ने देश की आज़ादी के लिये अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया। उनके तप, त्याग, बलिदान की बदौलत ही हम आज़ाद हैं। मैं अमर शहीदों को नमन करता हूँ। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आजादी के संघर्ष में कांग्रेस पार्टी और उसके महान् नेताओं की भूमिका अहम रही है। उन्होंने कहा कि आज हमें ये संकल्प दोहराना है कि हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने देश के लिये जो सपना देखा था उसे हम सबको मिलकर पूरा करना है। उनके बताए रास्ते पर चलना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

दीपेंद्र हुड्डा ने महिर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के फैकल्टी हाउस में आयोजित कार्यक्रम और किलोई हलके में कई सामाजिक कार्यक्रमों में भी शिरकत की। इससे पहले रोहतक भाजपा के कोषाध्यक्ष व युवा महासचिव विकास बंसल ने अपने अनेक समर्थकों के साथ सांसद दीपेन्द्र हुड्डा की कार्यशैली से प्रभावित होकर चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व व कांग्रेस पार्टी की नीतियों में आस्था व्यक्त की और भाजपा का साथ छोड़ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस परिवार में सभी युवा साथियों का स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी में कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान सबसे ऊपर है। हम सबको मिलकर आम जनहित में संघर्ष करना है।

error: Content is protected !!