फरीदाबाद जिले की जेल में तैनात जेल वार्डन, पुलिसवालों के घरों में ही करता था चोरी !

हरियाणा के फरीदाबाद जिले की जेल में तैनात जेल वार्डन ने 10 जिलों की पुलिसलाइन में बने क्वार्टरों में की थी चोरी. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से लाखों रुपए नगदी और सोने के जेवरात बरामद किए हैं.

झज्जर – जब बाड़ खेत को खाए तो किसान को कौन बचाए. यह कहावत चरितार्थ हो रही है हरियाणा की खाकी पर. यहां खाकी वर्दी पहनकर एक जेल वार्डन ने एक नहीं, बल्कि हरियाणा के दस जिलों की पुलिस लाइन में बने क्वार्टरों के ताले चटका कर वहां से लाखों रुपए की नगदी व गहने चोरी कर लिए. आरोपी जसविंदर फरीदाबाद जिले की नीमका जेल में बतौर जेल वार्डन कार्यरत है. आरोपी ने झज्जर की पुलिस लाइन में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया. पुलिस को उसके पास चोरी की हुई रकम और सोने के जेवरात मिले हैं.

आरोपी जेल वार्डन ने हरियाणा के जिन दस जिलों की पुलिसलाइन में चोरी की घटना को अंजाम दिया, उनमें रोहतक, सोनीपत, गुरुग्राम, झज्जर, फरीदाबाद, करनाल, हिसार, कैथल, जींद पुलिस लाइन शामिल हैं. आरोपी की चोरियों की घटनाओं को पता लगने पर झज्जर पुलिस आरोपी को जींद जेल से प्रोडक्शन वारन्ट पर लेकर आई. यहां अपराध शाखा द्वारा की गई पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने झज्जर की पुलिस लाईन में भी अंधेरे का फायदा उठाकर स्टॉफ क्वार्टर के ताले चटकाए और वहां से सोने के जेवरात व नगदी की चोरी की.

नगद व सोने के कड़े बरामद

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से साढ़े तीन लाख रुपए की नगदी व दो सोने के कड़े बरामद किए है. आरोपी से पूछताछ करने के बाद बीते शुक्रवार को झज्जर पुलिस ने आरोपी जसविंदर को वापिस जींद जेल में ले जाकर छोड़  दिया. झज्जर अपराध शाखा के एएसआई मनोज कुमार ने बताया कि चोरी की लगातार मिल रही शिकायतों के बाद जांच में जेल वार्डन की संलिप्तता पाई गई. इसके बाद आगे की कार्रवाई हुई.

Previous post

राव इन्द्रजीत सिंह कब तक भाजपा की पालकी ढोते रहेंगे : विद्रोही

Next post

मुख्यमंत्री, मनोहर लाल , अपने हृदय-प्रिय भाई स्व. गुलशन खट्टर जी को श्रद्धांजलि देने वाले शुभचिंतकों के लिए निम्न स्थानों और समय पर उपलब्ध होंगे।।

You May Have Missed

error: Content is protected !!