डिप्टी सीएम 15 को करेंगे जननायक जनता पार्टी के जिला कार्यालय का उद्घाटन

भारत सारथी/कौशिक
नारनौल,13अगस्त। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला 15 अगस्त को सिंघाना रोड पर जननायक जनता पार्टी के जिला कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से भी रूबरू होंगे।

यह जानकारी देते हुए विजय छिलरो ने बताया कि उपमुख्यमंत्री स्वतंत्रता दिवस समारोह की समाप्ति के बाद लगभग 11:30 बजे सीधे सिंघाना रोड पर रेनबो अस्पताल के पास बनाए गए जननायक जनता पार्टी के जिला कार्यालय में पहुंचेंगे। इस मौके सबसे पहले वे कार्यालय का उद्घाटन करेंगे।

श्री छिलरो ने बताया कि इस मौके पर जिला प्रधान मंजू चौधरी जिला शहरी प्रधान अशोक सैनी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष   कंवर सिंह कलवाड़ी, राष्ट्रीय महासचिव कमलेश सैनी तेज प्रकाश एडवोकेट, काशीराम रावत, अमर सिंह ब्रह्मचारी व अनीता यादव सहित विभिन्न पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के लिए सभी प्रकार की तैयारियां पूरी कर ली गई है। उन्होंने बताया कि जननायक जनता पार्टी के इस कार्यालय के खुलने के बाद पार्टी की मीटिंग तथा पार्टी के कार्यकर्ताओं को बैठने के लिए एक उचित व्यवस्था हो जाएगी। भविष्य में जो भी बैठक बैठक या कार्यक्रम होंगे भी इसी कार्यालय में हो सकेंगे।

उन्होंने बताया कि इस इलाके के लिए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कई विकासात्मक पर योजनाओं की सौगात दी है।

कार्यकर्ता उनका आभार भी जताएंगे। उन्होंने बताया कि नारनौल से चरखी दादरी फोरलेन सडक़ मार्ग को मंजूरी दिलाने , बाछौद एरो स्पोर्ट्स सेंटर पर सुविधाएं बढ़ाने तथा मल्टीपरपज लॉजिस्टिक हब जैसी बड़ी परियोजनाओं को तेजी से धरातल पर उतारा जा रहा है।

Previous post

सैकेण्डरी व सीनियर सैकेण्डरी शिक्षा बोर्ड, भिवानी के विद्यार्थी अंक सुधार के लिए कर सकते हैं आवेदन

Next post

अधिवक्ता परिषद, न्याय केंद्रों के माध्यम से अधिकारों के प्रति जागरूक करेगी: वशिष्ठ

You May Have Missed

error: Content is protected !!