ओलंपिक पदक विजेताओं के सम्मान समारोह की तैयारियां शुरू
मुख्यमंत्री मनोहर लाल करेंगे ओलंपिक पदक विजेताओं को सम्मानित
सेक्टर 5 स्थित इन्द्रधनुष आॅडिटोरियम में होगा सम्मान समारोह

रमेश गोयत
पंचकूला, 12 अगस्त। हरियाणा के ओलंपिक पदक विजेताओं के सम्मान में 13 अगस्त को दोपहर 12 बजे इंद्रधनुष आॅडिटोरियम में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। हरियाणा सरकार द्वारा ओलंपिक पदक विजेताओं के सम्मान समारोह की तैयारियां शुरू हो गई। पंचकूला पुलिस कमिश्नर सौरभ सिंह और डीसीपी मोहित हांडा ने तैयारियों और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। पंचकूला के सेक्टर 5 स्थित इंद्रधनुष आॅडिटोरियम में शुक्रवार 13 अगस्त को हरियाणा के ओलंपिक खिलाड़ियों का सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा। जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल स्वयं अपने कर कमलों से हरियाणा के इन खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे। इस अवसर पर हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति भी समारोह की शोभा बढाएंगे।

उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने आयोजित किए जाने वाले सम्मान समारोह की तैयारियों का जायजा लिया और समारोह के सफल आयोजन के लिए संबंधित अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिए।

उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने बताया की हरियाणा के ओलंपिक पदक विजेताओं के सम्मान में 13 अगस्त शुक्रवार को दोपहर 12 बजे इंद्रधनुष आॅडिटोरियम में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा जिसमें मुख्यमंत्री  मनोहर लाल स्वयं अपने कर कमलों से हरियाणा के इन खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे।

उन्होंने कहा कि यह पचंकूला के लिए गर्व की बात है कि इस सम्मान समारोह का आयोजन पंचकूला में किया जा रहा है। इस आयोजन से पचंकूला वासियों को ओलंपिक में इतिहास रचने वाले हरियाणा के खिलाड़ियों से रू-बरू होने का मौका मिलेगा। उपायुक्त ने कहा कि पंचकूला जिले के लिए यह भी गौरव की बात है कि शीघ्र ही खेलो इंडिया यूथ गेम्स का  आयोजन भी यही किया जा रहा है। इससे पूर्व हरियाणा सरकार ने खेलो हरियाणा कार्यक्रम का भी आयोजन करवाने का निर्णय लिया है जिसमें पंचकूला की खेल इन्फ्रास्ट्रचर का विशेष योगदान रहेगा। उन्होंने कहा कि पंचकूला के सेक्टर 3 स्थित ताउ देवी लाल खेल परिसर को इन खेल प्रतियोगिताओं के अनुरूप अपग्रेड किया जायेगा। जिसमें हरियाणा के रा’यपाल बंडारू दत्तात्रेय तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति भी समारोह में उपस्थित रहेंगे

error: Content is protected !!