विस अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने किया हेल्थकेयर सैन्टर व रेडियोलाजी ब्लाक का उदघाटन

एम.आरआई, सी.टी स्कैन व एक्स-रें की सुविधा सस्ते दामों पर होगी उपलब्ध

रमेश गोयत

पंचकूला अगस्त। महाराजा अग्रसेन चैरिटेबल ट्रस्ट पंचकूला के सातवें स्थापना दिवस के अवसर पर शनिवार को हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने महाराजा अग्रसेन चैरिटेबल डायग्नोस्टिक एंड हेल्थकेयर सैन्टर, सैक्टर 20 में रेडियोलाजी ब्लाक का उदघाटन किया। उन्होंने कहा कि रेडियोलाजी ब्लाक के शुरू होने से डायग्नोस्टिक सैन्टर में आनें वाले मरीजो को सस्ते दामों पर एमआरआई, सीटी स्कैन व एक्स-रे की सुविधा मिलेगी।

इस अवसर पर ज्ञांनचंद गुप्ता ने महाराजा अग्रसेन चैरिटेबल ट्रस्ट को अपनें स्वैछिक कोश सें 31 लाख रुपये की राशि देने की घोषणा भी की। गुप्ता ने  कहा कि एक वर्ष पूर्व ही उन्होनें इस डायग्नोस्टिक सैन्टर का उदघाटन किया था। उन्होनें कहा कि यह गर्व की बात है कि महाराजा अग्रसेन चैरिटेबल ट्रस्ट के माध्यम से एक वर्ष के भीतर ही इस डायग्नोस्टिक सैन्टर में आधुनिक लैब की स्थापना कर दी गई है जिसमें मरीज सस्ते दामों पर एम.आर.आई, सी.टी स्कैन व एक्स-रें की सुविधा ले सकेंगें। उन्होनें कहा इस डायग्नोस्टिक सैन्टर का उदेश्य समाज के अन्तिम पक्ति में खड़े उन गरीब लोगो की सेवा करना है जो धन के अभाव में इलाज से वंचित रह जाते है। गुप्ता ने कहा कि समाज के आर्थिक रुप से कमजोर वर्गो को ध्यान में रखते हुए इस डायग्नोस्टिक सैन्टर में विभिन्न टेस्ट्स के लिए रेट तय किये गये हैं जो कि मार्किट रेट सें एक तिहाई है। इसके अलावा यहां गरीब लोगो को मुफ्त इलाज की सुविधा भी दी जाती है।

उन्होने हिसार अन्तराष्टÑीय एयरपोर्ट का नाम महाराजा अग्रसेन के नाम से रखे जाने की घोषणा के लिए मुख्यमन्त्री मनोहर लाल का धन्यवाद किया। महाराजा अग्रसेन चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रधान बालकृष्ण बंसल नें रेडियोलाजी ब्लाक का उदघाटन करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता का धन्यवाद किया।

Previous post

हरियाणा हाउसिंग बोर्ड सैनिकों व पूर्व सैनिकों को आवासीय सुविधाएं देने के लिए अग्रणी: राजदीप फौगाट

Next post

श्रद्धालुओं के लिये शुरु हुई अमरनाथ अग्रवाल धार्मिक स्थल यात्रा, पहला जत्था वृंदावन रवाना

You May Have Missed

error: Content is protected !!