करोना के बाद आया सीजन फिर से शादी मुबारक का

रोटरी इंस्टालेंशन सैरेमनी* में *हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता मुख्यातिथि* रहे
रोटरी क्लब पंचकूला ग्रीन्स का चार्टर प्रजेंटेशन व इंस्टालेंशन सैरेमनी 

पंचकूला 7 अगस्त—रोटरी क्लब पंचकूला ग्रीन्स  के चार्टेर प्रजेंटेशन एवं इंस्टालेंशन सैरेमनी का आयोजन सेक्टर 3 हॉलीडे इन्  में किया गया।कोविड़ 19 की सरकारी गाईडलाईन के आयोजित कार्यक्रम में रोटरी डिस्ट्रीक्ट 3080 के गर्वनर अजय मदान ने कहा कि रोटरी एक छोटा सा संगठन नही हैं, बल्कि 224 देशो में फैला हुआ हैं। जिसकी पहचान अन्तर्राष्ट्रीय स्तर तक हैं।

रोटरी क्लब पंचकूला ग्रीन्स  का गठन  हुआ है और इस क्लब में ऐसे ऊर्जावान रोटेरियन नजर आ रहे हैं। जो आने वाले समय में रोटरी क्लब पंचकूला ग्रीन्स के बैनर तले अपने सेवा कार्यो से पंचकूला में अपनी पहचान आमजन व प्रशासन के बीच बनाएगा। रोटरी क्लब पंचकूला ग्रीन्स के अध्यक्ष कुलबीर राना व सेक्रेटरी दीपक गुप्ता ने कहा कि चार्टर मिलने से हमे पंचकूला ग्रीन्स की पूरी टीम के साथ  शहर में सेवा का मौका मिला हैं जिस हम लोग बखूबी निभाएंगे। समय-समय पर शिक्षा, पर्यावरण, कोरोना जागृति, वरिष्ठ नागरिक सम्मान, जरुरतमंदो की सेवा, जनकल्याणकारी कार्य करेंंगे।

ज्ञान चंद गुप्ता ने इस मौके पर एस डी कालेज के प्रिंसिपल अजय शर्मा व  जाने माने चिकित्सक व असिस्टेंट प्रोफेसर  डॉ एच के खरबंदा   को   करोना काल में समाज सेवा के लिए सम्मानित किया । ज्ञान चंद गुप्ता ने समाजसेवा की आवश्यकता पर जोर डाला, उन्होंने कहा कि अपने लिए तो सभी जीते हैं लेकिन रोटरी वाले जिंदादिल है व पहले औरों को मुंह में कौर डालते हैं ,बाद में अपना पेट भरते हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!