क्राईम ब्रांच पुलिस ने लोरैंस बिश्नोई गैंग के दो कुख्यात अपराधियो को किया गिरफ्तार

रमेश गोयत

पंचकूला, 07 अगस्त। जिला क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए कुख्यात बम्भीहा गैंग के 2 गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया।  यह दोनों गैंगस्टर पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे थे लेकिन अब ये बम्भीहा गैंग के लिए काम कर रहे थे। लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों पर हमला करने की फिराक में थे। दोनों गैंगस्टरों पर पंचकूला व मोहाली सहित अन्य जिलों और राज्यों में कई आपराधिक मामले दर्ज है। सेक्टर 26क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों गैंगस्टरों को पिंजौर से गिरफ्तार किया। दोनों गैंगस्टरों के पास से हथियार भी बरामद किए गए। पंचकूला एसीपी राजकुमार कौशिक ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों गैंगस्टरों की पहचान सौरव उर्फ मऊ और अर्जुन और अज्जू के रूप में हुई है। इन पर अंबाला में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने के आरोप भी है।

क्राईम ब्रांच सैक्टर 26 पंचकूला के इन्चार्ज निरिक्षक अमन कुमार व उसकी टीम लोरैंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर (देवेन्द्र बम्भीहा ग्रुप) के लिए काम करने वाले दो शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया। आरोपी सौरभ उर्फ माऊ वासी चिडीमार मौहल्ला कच्चा बाजार अम्बाला कैन्ट व अर्जुन उर्फ अज्जू वासी कुम्हार मण्डी कच्चा बाजार अम्बाला कैन्ट को अवैध असला सहित नालागढ-पिन्जौर रोड से काबू किया। पहलें दोनो लोरैंस बिश्नोई गैंग के साथ काम करते थे और अब दोनों आरोपी देवेन्द्र बम्भीहा ग्रुप के कहने पर लोरैंस बिश्नोई गैंग मैम्बरों को मारने की फिराक में आए थे। जिन आरोपियो नें अम्बाला, डेराबस्सी, यमुनानगर, पंचकूला व अन्य जगहो पर लडाई-झगडा, मारपीट, हत्या, डकेती, अवैध हथियार व फायरिंग के अलावा भी अन्य सगीन वारदातों को अन्जाम दिया है।

आरोपियो के खिलाफ पंजाब, हरियाणा, अन्य राज्यो व डेराबस्सी, अम्बाला, यमुनानगर में हत्या, डकैती, अवैध हथियार व लडाई-झगडा मारपिटाई के मामलें दर्ज है। आरोपी सौरभ उर्फ माऊ के पास से अवैध एक पिस्टल देसी 30 बोर व एक जिन्दा रौंद व आरोपी अर्जुन उर्फ अन्जू एक जिन्दा रौन्द पाया गया। इसके अलावा भी दोनों आरोपियो पर वर्ष 2016 व 2017 में अन्य काफी लडाई-झगडा व अन्य सगींन अपराधो के मामलें दर्ज है। दोंनों आरोपी लोरैंस बिश्नोई गैंगस्टर का ग्रुप छोडकर विदेश में बैठे दलजीत उर्फ बाबु के कहने पर भूपेन्द्र उर्फ भूपी राणा व दवेन्द्र बम्भीहा ग्रुप के लिए काम कर रहे थे और अभी लोरैंस बिश्नोई के गुर्गों पर हमला करने की फिराक में थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!