डिप्टी सीएम ने नीरज चोपड़ा और बजरंग पुनिया को दी बधाई

– ओलम्पिक में नीरज ने गोल्ड और बजरंग ने ब्रॉन्ज मेडल लाकर देश-प्रदेश का नाम रोशन किया – दुष्यंत चौटाला

चंडीगढ़, 7 अगस्त। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने टोक्यो में चल रहे ओलम्पिक खेलों में आज भाला फेंक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा व कुश्ती में कांस्य पदक जीतने वाले पहलवान बजरंग पुनिया को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि भाला फेंक में देश के लिए पहला स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा ने एक इतिहास रच दिया है। ट्रैक एवं फील्ड इवेंट में देश के लिए पहला स्वर्ण पदक जीतकर अद्वितीय प्रतिभा का परिचय दिया है।

डिप्टी सीएम ने अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा कि “बाहें फैलाकर स्वागत कीजिये… भारत के गोल्डन बॉय, भारतीय सेना के जवान, हरियाणा की माटी के लाल, ओलिम्पिक चैम्पियन नीरज चोपड़ा का !!! शाबाश जिंदाबाद लाजवाब !!! बहुत बहुत बधाई”

वहीं कांस्य पदक के लिए कुश्ती में बजरंग पुनिया ने भी अपने विरोधी पहलवान को ज्यादा अंकों के अंतर से हराकर देश एवं प्रदेश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। दुष्यंत चौटाला ने नीरज चोपड़ा और बजरंग पुनिया के परिवार जनों को भी बधाई दी और कहा कि किसी खिलाड़ी की तैयारियों में खिलाड़ी की मेहनत के साथ-साथ उनके परिवार के सहयोग की भी बहुत बड़ी भूमिका होती है। उन्होंने इन दोनों खिलाड़ियों की महान उपलब्धि पर खुशी जताते हुए युवाओं से आह्वान किया कि वे भी खेलों में हिस्सा लेकर परिश्रम से सफलता हासिल करें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!