-झुरीवाला में कूड़ा डालने में आ रही बाधा से हाइवे पर खड़ी कूड़े की गाड़ियां

पंचकूला, 5 अगस्त।* कालका विधायक प्रदीप चौधरी ने बीजेपी सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि पंचकूला की सुंदरता का ध्यान रखने की बजाए बीजेपी सरकार पंचकूला शहर का कूड़ा उठाने के कोई ठोस इंतजाम नही कर पा रही है। ऐसे में स्वच्छता के मामले में हम ऊंचे पायदान पर कैसे पहुंच पाएंगे।

 विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि झुरीवाला में रास्ता खराब होने की वजह से रोज दर्जनों  कूड़ा ढोने वाले वाहन पंचकूला-युमनानगर नैशनल हाईवे पर खड़े होकर गंदगी का प्रदर्शन कर रहे है। जो बहुत गलत बात है। जब नगर निगम कूड़ा-करकट डालने की जगह पर रास्ता ही नही बना पा रही है। सरकार को डम्पिंग ग्राउंड रिहायशी क्षेत्र से कम से कम 10 किलोमीटर दूर बनाया जाए। ताकि स्थानीय लोगों को भी परेशानी न झेलनी पड़े। झुरीवाला में भी कूड़ा डालने से स्थानीय लोग परेशान है और अपना विरोध लगातार जता रहे है।  लेकिन सरकार और निगम के कानों पर कोई असर नही पड़ रहा है। पंचकूला शहर में गंदगी के ढेर लग रहे है।

 हाईवे पर फैली मिट्टी में बाइक फिसलने से युवक की मौत के जिम्मदारों पर कार्यवाही हो-प्रदीप चौधरी*

पुराने घग्गर पुल से थोड़ी दूरी पर भूस्खलन होने की वजह से सड़क पर कई दिनों से फैली मिट्टी की वजह से बुधवार रात को एक रायपुररानी का बाइक सवार युवक बाइक से फिसल गया। बाइक फिसलने के बाद वह किसी भारी वाहन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस प्रकार से सड़क के ऊपर कीचड़ फैला हुआ है और इसकी सफाई नहीं करवा रही जा रही। ऐसे जिम्मेदार लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाए और मृतक युवक को ज्यादा से ज्यादा मुआवजा दिया जाए। क्योंकि युवक नौकरी करने के लिए पंचकूला अस्पताल में आता था।

error: Content is protected !!