नारनौल में कच्छाधारी चोर गिरोह सक्रिय, एक साथ सात चोर घुसे मकान में

–फिल्मी स्टाइल में बेखौफ दो घंटे तक रहे मकान में

नारनौल, रामचंद्र सैनी

नारनौल में कच्छाधारी चोर सक्रिय हो गए हैं। यहं के रेवाडी रोड स्थित मोहल्ला कैलाश नगर में कच्छाधारी चोर के सात लोग मंगलवार रात को एक मकान की खिडक़ी की ग्रील काट कर अंदर घुस सोने-चांदी के जेवरात, नकदी व कुछ कीमती सामान निकाल ले गए। चोरो के इस गिरोह ने इस दौरान  तिजौरी को भी मकान के लॉन में ले जाकर तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन परिवार की एक महिला के जाग जाने तथा शोर मचाने पर चोर तिजौरी को छोड़ फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर सीसीटीवी कैमरे की फुजेट खंगाल कर कच्छाधारी चोर गिरोह की तलाश में जुट गई है।

सीसीटीवी फुटेज से जुटाई गई जानकारी के अनुसार कच्छाधारी चोरों ने मंगलवार-बुधवार की रात करीब 1.15 बजे मोहल्ला कैलाश नगर में भवेश मित्तल के मकान को अपना निशाना बनाया। वहां पहुंचने पर चोरों ने मकान के एक बंद कमरे की खिडक़ी की ग्रील काट कर अंदर प्रवेश किया तथा अंदर रखी अलमारी आदि में रखे सामान को बिखेर मारा। अलमारी व संदूक में रखे सोने-चांदी के कानों के आभूषण, कुछ नकदी व अन्य कीमती सामान निकाल लिया। इसके बाद चोरों ने वहां रखी तिजौरी को तोडऩे की कोशिश की। तभी तिजौरी तोडऩे की आवाज सुन कर भवेश की मां की आंख खुल गए। इसके बाद उसने आवाज लगाई की कौन है। इस पर चोर चुप हो गए। करीब 15 मिनट चुप रहने के बाद चोरों ने दोबारा तिजौरी तोडऩे की कोशिश की। इस पर भवेश की मां ने चोर-चोर का शोर मचाया तथा दूसरे कमरे में सो रहे भवेश को जगाया। इसके बाद परिवार के सभी सदस्यों के जाग जाने के बाद चोर 3.57 बजे मकान ले निकल कर फरार हो गए। इसके बाद भवेश ने इसकी जानकारी पुलिस व आसपास के लोगों को दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मौका-मुआयना किया तथा मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल कर कच्छाधारी चोर गिरोह के खिलाफ चोरी के आरोप में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

फिल्मी स्टाइल में बेखौफ दो घटे से अधिक समय घर में रहे चोर:-

सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कच्छाधारी चोरों ने बेखौफ दो घंटे से भी अधिक समय तक भवेश के मकान में रहकर चोरी का अंजाम दिया। भवेश के अनुसार चोरों ने घर के अंदर प्रवेश करने के बाद मकान की लॉबी में रखे सोफे उनके उन तीन कमरों के गेट पर सटाकर खडे कर दिए वे जिन कमरों में उनके परिवार के सदस्य सोये हुए थे।

मित्तल ने यह भी बताया कि उन्हें अंदेशा है कि चोरों ने उनके कमरों के एसी के माध्यम से किसी स्प्रे का छिडकाव कर दिया जिसके चलते वे गहरी नींद में सोते रहे। उन्होंने बताया कि जब उनकी मां व मां के साथ सो रहे उनके बच्चों ने शोर मचाया तो कही जाकर उनकी आंख खुली।

You May Have Missed

error: Content is protected !!