इनसो का स्थापना दिवस रचेगा इतिहास: अशोक

नारनौल, रामचंद्र सैनी

जननायक जनता पार्टी के शहरी जिला अध्यक्ष अशोक सैनी ने कहा है कि आगामी 5 अगस्त को रोहतक के महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय परिसर में इनसो का 19वां स्थापना दिवस मनाया जाएगा। संगठन के महासचिव दिग्विजय चौटाला की अध्यक्षता में होने वाले इस स्थापना दिवस में जेजेपी सुप्रीमों एवं पूर्व सांसद डा. अजय सिंह चौटाला मुख्य वक्ता के रूप में शिरकत करेंगे। जेजेपी शहरी अध्यक्ष ने बताया कि इनसो के इस स्थापना दिवस समारोह को लेकर जिला महेंद्रगढ ही नहीं बल्कि प्रदेश के युवा वर्ग में काफी जोश व उत्साह है।

जेजेपी अध्यक्ष अशोक सैनी ने कहा कि आज प्रदेश में विद्यार्थियों व युवाओं के हितों के लिए एक मात्र ही इनसो का ही संगठन सक्रिय रूप में कार्य कर रहा है। जो हर मोर्चे पर युवाओं व विद्यार्थी वर्ग की आवाज बुलंद कर रहा है। उन्होंने कहा कि इनसो के संघर्ष का ही परिणाम रहा है कि प्रदेश के महाविद्यालयों में छात्रसंघ के चुनाव हुए। जेजेपी नेता ने बताया कि इनसो नेता दिग्विजय चौटाला ने कारोनो काल में प्रदेशभर के विद्यार्थियों के सामने आई अनेक समस्याओं के समाधान के लिए अभूतपूर्व कार्य किए, जिसके चलते विद्यार्थियों की शैक्षिक संबंधी समस्याओं को समाधान किया गया।

जेजेपी नेता ने कहा कि इनसो नेता श्री चौटाला द्वारा किए गए कार्यों की बदौलत आज प्रदेशभर का युवा व छात्र वर्ग इनसो की तरफ बढ़ी उम्मीदभरी नजरों से देख रहा है। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि आगामी 5 अगस्त को रोहतक के एमडीयू परिसर में युवाओं व विद्यार्थी वर्ग का सैलाब उमडकर ना केवल इनसो संगठन को मजूबती प्रदान करेगा बल्कि जेजेपी पार्टी की ताकत बढाने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि जिला से इनसो स्थाना समारोह लेकर इनसो संगठन के साथ-साथ जेजेपी की टीम भी सक्रिय भूमिका निभा रही है। जेजेपी की टीम के मार्ग दर्शन में इनसो के कार्यकर्ता जोश के साथ समारोह में शिरकत करेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!