गुरुग्राम – आज भाजपा किसान मोर्चा गुरुग्राम की बैठक ज़िला अध्यक्ष श्री विरेन्द्र यादव चेयरमैन की अध्यक्षता में हुई। किसान भवन में बैठक का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य रूप से किसान मोर्चा गुरुग्राम के प्रभारी श्री रामबीर सिंह भाटी जी , जिला महामंत्री मुकेश जेलदार, जिला पदधिकारी , मण्डल अध्यक्ष ओर मण्डल महामंत्री उपस्थित रहे। बैठक में शहीदों के बलिदान को याद करते हुए जिला अध्यक्ष जी, ने सभी कार्यकर्ताओं के साथ शहीद सम्मान तिरंगा यात्रा को भव्य बनाने तथा ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को संगठित करने का संकल्प लिया।

यह तिरंगा यात्रा उन शहीदों के सम्मान में है जिन्होंने तिरंगे के सम्मान में अपने प्राणो की आहुति दे दी परन्तु तिरंगे को नहीं झुकने दिया, भारत माता का शीश नहीं झुकने दिया। उन परिवार के सम्मान में यात्रा है जिस परिवार के सदस्य आजादी की लडाई मे या भारत मां की रक्षा करते हुए शहीद हो गये। शहीद सम्मान यात्रा 7 अगस्त को गुरूग्राम विधानसभा ओर.8 अगस्त को बादशाहपुर विधानसभा , सोहना विधानसभा , ओर पटोदी विधानसभा मे निकाली जा रही जिस मे किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं की बडी संख्या में भागीदारी होगी। पहली शहीद सम्मान तिरंगा यात्रा 7 जुलाई को 3 बजे जोन हाल से शरू होकर कम्पनी बाग पर समापन होगी। इस मे शहीदों के सम्मान में भारी संख्या मे लोग यात्रा में भाग लेंगे।

बैठक में ज़िला महामंत्री किसान मोर्चा श्री मुकेश जैलदार जी ने सभी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया और बताया कि हमें शहीदों का बलिदान और उनका संघर्ष नई पीढ़ी को अवगत कराना चाहिए ताकि उनके अमर बलिदान से सब प्रेरित हों और उनमें देशभक्ति की अमिट भावना जागृत हो।

error: Content is protected !!