रोहतक, 27.07.21 – दिनांक 25.07.21 को सारे हरियाणा से आए कलाकारों की एक मीटिंग पठानिया वर्ल्ड कैंपस पब्लिक स्कूल सनसिटी रोहतक में हुई। इस मीटिंग की अध्यक्षता गुड़गांव से आए प्रसिद्ध वरिष्ट रंगकर्मी अर्जुन वशिष्ठ ने की. इस मीटिंग में हरियाणा भर से आए हुए कलाकारों ने सर्वसम्मति से कलाकार कल्याण मंच, और उसके साथ दो नाम और फाइनल किए हैं। और संस्तुति की गई की मंच को शीघ्र अति शीघ्र हरियाणा सरकार से रजिस्टर्ड करवाया जाए। उस मीटिंग में सर्वसम्मति से गुड़गांव के वरिष्ट रंगकर्मी अर्जुन वशिष्ट को पूरे हरियाणा का प्रधान चुना गया इसके साथ उप प्रधान हिसार के विनोद गोल्डी , कैथल के लव शर्मा, पलवल के लोक कलाकार रामवीर, और सुभाष नगाड़ा रोहतक से चुने गए।

सचिव की जिम्मेवारी अंबाला के वयोवृद्ध कलाकार बुधराम को दी गई जब की कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी जींद के कलाकार यशुदास को दी गई, कार्यकारिणी मेंबर में चंदन पलवल से,राजवीर राजू कुरुक्षेत्र से, और रोहतक की सिमरन कौर को बनाया गया।

इसके साथ साथ हिसार की विनोद गोल्डी जी को हिसार मंडल का अध्यक्ष बनाया गया, रोहतक मंडल का अध्यक्ष विश्व दीपक त्रिखा को बनाया गया है। अंबाला मंडल का अध्यक्ष डॉक्टर जसवंत सिंह कुरुक्षेत्र को बनाया गया और गुड़गांव मंडल का अध्यक्ष रंगकर्मी ऋतुराज गुड़गांव को बनाया गया है,

इस मीटिंग में अमित चौहान कुरुक्षेत्र, रामधारी रोहतक, जितेंद्र किरण रोहतक, अंकित जींद, मनीष सिंह भिवानी, कार्तिक शर्मा भिवानी, रामकरण पलवल, जितेंद्र खटक रोहतक, सुरेंद्र सिंह रोहतक, बुधराम अंबाला, परमजीत सिंह रोहतक, दीपक रोहतक, आदि कलाकार उपस्थित रहे, हरियाणा के अध्यक्ष अर्जुन वशिष्ट ने कहा कि जो पदभार मेरे को दिया गया है मैं उसे पूरी निष्ठा के साथ निभायुं गा। और मैं इसके साथ हरियाणा सरकार से मांग करता हूं कि कलाकारों के 2017 में जिन का रजिस्ट्रेशन हुआ था उनका रजिस्ट्रेशन नंबर दिया जाए और उनके पहचान पत्र बनाए जाए इसके साथ साथ पूर्व कलाकारों को पेंशन उनका बीमा किया जाए उन्होंने कहा कि कला क्षेत्र से जुड़े हुए कलाकारों को गवर्नमेंट स्कूलों में परमानेंट कलाकारों के रूप। में भर्ती की जाए।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में जितनी भी यूनिवर्सिटी है उनमें जो भी खाली पोस्ट है संगीत कलाकारों की, उनको भी जल्दी से जल्दी भरा जाए और जल्द से जल्द हम लोग संस्कृति मंत्री हरियाणा सरकार से मिलकर अपनी मांगों को पूर्ण करवाने का प्रयास करेंगे। अंत में विश्व दीपक त्रिखा ने सभी कलाकारों का यहां आने पर धन्यवाद किया और विशेष रूप से पठानिया स्कूल के निदेशक का भी धन्यवाद किए की जिन्हों ने अपने यहां ये मीटिंग करने की इजाजत दी।