जो सरकार कोर्ट में कह सकती है कि कोई प्रवासी मजदूर पैदल घर नहीं गया, वो संसद में झूठ क्यों नही बोल सकती कि ऑक्सीजन की कमी से कोई नही मरा
हम मर्यादा की उम्मीद ऐसी सरकार से लगा रहे हैं जिसने झूठ मक्कारी और धोखा देकर सरकारें बनाई हो

पटौदी 21/7/2021 : मोदी सरकार द्वारा राज्यसभा में ये बयान देना की देश में ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत नही हुई है, इससे बीजेपी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव सुनीता वर्मा ने इस पर प्रेस के नाम जारी विज्ञप्ति में सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने प्रेस को लिखे पत्र में बीजेपी सरकार को गैर जिम्मेदार सरकार बताते हुए कहा कि ऐसा झूठ बोलने वाला मौत से पहले मर चुकी लाश है। धिक्कार हो इन झूठों पर। वर्मा ने कहा कि लोक लाज व लोगों का दुख दर्द सब कुछ ताक पर रख दिया इन लोगों ने सोचिये क्या बीत रही होगी उन पर जिन्होंने ऑक्सीजन की कमी से अपनो को खोया है।

महिला नेत्री ने कहा कि हम मर्यादा की उम्मीद ऐसी सरकार से लगा रहे हैं जिसने झूठ मक्कारी और धोखा देकर सरकारें बनाई हो, और वैसे भी मर्यादा तो इन्होंने भगवान राम की भी नहीं रखी, सब बेच-बाच खाया उसके नाम पर। इंसान तो दिखते ही नहीं हैं ये। मानसिक संतुलन खो चुके हैं अब ये। उन्होंने कहा कि अब ये बारिश में छाते से अपनी छवि सुधार रहे हैं, अब तो इनके भक्त भी नहीं पचा पा रहे इनकी बकवास!
महिला कांग्रेस प्रदेश महासचिव ने कहा कि मौत का जो तांडव पूरे देश ने देखा, भाजपा सरकार उसे झुठला रही है l इन्हें कैसे माफ़ करे वो जनता जिन्होंने इस त्रासदी मे अपनों को खोया है, उन्हें न बेड मिला, न ऑक्सीजन और शमशान घाट में भी कतार लगवा दी थी, जनता को लाचार बना दिया गया था। खून के आंसू रोइ थी जनता।

वर्मा ने कहा कि संवैधानिक पद पर बैठकर 24 घंटा झूठ बोलने वाला इंसान कभी देश का भला नहीं कर सकता, और सत्य को कितना भी झुठला लो, चाहे सत्ता की ताकत से दबा लो। पर सत्य हमेशा सत्य ही रहता है।

प्रेस के नाम पत्र में वर्मा ने सरकार को घेरते हुए पूछा कि अगर कोरोना काल मे ऑक्सीजन की कमी से लोग नही मरे तो फिर सरकार को दुनिया के कई देशों से ऑक्सीजन, ऑक्सीजन प्लांट, ऑक्सीजन कॉसेन्ट्रेटर मंगाने की ज़रूरत क्यों पड़ी? रेल मंत्री ऑक्सीजन रेल चला कर उसके वीडियोज़ क्यों डाल रहे थे? कुल मिला कर ये कि अगर ऑक्सीजन की कमी से मौत नहीं हो रही थी तो ऐसी आपाधापी क्यों मची? क्यों फिर हजारों ऑक्सीजन प्लांट लगाए जा र‍हे हैं।

पटौदी विधानसभा से कांग्रेस की सम्भावित भावी प्रत्याशी सुनीता वर्मा ने कहा कि इस संवेदनहीन बीजेपी ने बेशर्माई में सिर्फ झूठ बोले हैं चीन के मामले में झूठ बोला कि न किसी ने सीमा में प्रवेश किया है और न ही किसी भारतीय चौकी पर कब्जा हुआ है और ये भी झूठ बोला की नोटबन्दी में कोई नही मरा और लॉकडाउन में न ही कोई प्रवासी सैंकड़ों मिल पैदल चल कर घर गया।

वर्मा ने कहा कि अगर ऑक्सीजन की कमी से मौतें नही हुई तो क्या इन लाखों मृत लोगों ने आत्महत्याएं की हैं, लगता है सरकार ने गंगा की रेत में दफन लाशों की नोची गई चुन्नी के साथ अपनी शर्म को भी दफन कर दिया।

उन्होंने कहा कि अगर ऑक्सीजन की कमी से कोरोना पेशेंटों की मृत्यु नही हुई तो क्या सरकार हम देशवासियों को इस बात की गारंटी देगी की अब भविष्य में एक भी मौतें ऑक्सिजन की कमी की वजह से नहीं होगी ?

error: Content is protected !!