गुरुग्राम, 19 जुलाई – भाजपा महिला मोर्चा हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा चौहान ने संसद मॉनसून सत्र के आरंभ होने पर कांग्रेस द्वारा किए गए हंगामे की कड़ी निन्दा की है। उन्होंने बताया कि मॉनसून सत्र का पहला दिन बेहद हंगामेदार रहा। हमेशा से परंपरा रही है कि चुने गए नए मंत्रियों का प्रधानमंत्री द्वारा सदन में परिचय कराया जाता है लेकिन कांग्रेस ने न इस परंपरा को ध्यान में रखा, न ही देश के प्रधानमंत्री की गरिमा रखी और हंगामा शुरू कर दिया ।

हंगामे के बीच पीएम मोदी जी ने नए मंत्रियों का परिचय कराया लेकिन इस सब के बीच सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी । जबकि इस दिन का सदुपयोग किया जा सकता था ।

सुमित्रा चौहान जी ने कहा कि विपक्ष को ओबीसी और महिलाओं का मंत्री बनना चुभ रहा है । विपक्ष की मानसिकता महिला विरोधी है । सदन में पहली बार ऐसी मानसिकता देखने को मिली है । नए मंत्रियों का हर हाल में सम्मान होना चाहिए। पूरा देश इस दृश्य को देखकर घृणा कर रहा है । विपक्षी सांसदों का ये रवैया ठीक नहीं है ।

उन्होंने विपक्ष को नसीहत देते हुए कहा कि संसद की गरिमा को समझें और राष्ट्रहित के लिए स्वस्थ और सार्थक चर्चा को अपने व्यवहार में लाएं ।

error: Content is protected !!