जनता को मूलभूत सुविधाएं देने पर है अधिक फोकस: सुधीर सिंगला

-राजेंद्र पार्क क्षेत्र में सोसायटी की सड़क का विधायक ने किया उद्घाटन

गुरुग्राम। गुडग़ांव के विधायक सुधीर सिंगला ने रविवार को राजेंद्रा पार्क क्षेत्र में सोसायटी की सड़क का उद्घाटन करके जनता को समर्पित किया। सड़क का उद्घाटन होने के साथ ही यहां से लोगों का आवागमन सुचारू रूप से शुरू हो गया।

इस मौके पर अपने संबोधन में विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि जनता को मूलभूत सुविधाएं देने पर अधिक जोर दिया जा रहा है। क्योंकि यह सुविधाएं बहुत जरूरी हैं। बिजली, पानी, सड़क, सीवेरज के बिना आमजन का जीवन प्रभावित होता है। इसलिए इस मुख्य चार चीजों पर अधिक फोकस भी है। शहर की कालोनियों में जहां-जहां से भी समस्याओं के बारे में अवगत कराया जाता है, वहां बिना किसी देरी के सुविधाएं पहुंचाने का काम किया जाता है। उन्होंने कहा कि अब तक अनेक कालोनियों में सीवरेज, पानी और बिजली की उन समस्याओं को दूर किया जा चुका है, जो कि यहां वर्षों से लोगों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई थी। इन समस्याओं के चलते आमजन का जीवन काफी प्रभावित होता था। जनप्रतिनिधि के रूप में उन्होंने जनता द्वारा बताई गई समस्याओं को प्रमुखता से लिया और अधिकारियों को तुरंत आदेश देकर उन्हें दूर कराया गया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के हर कोने में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में विकास के कार्यों की झड़ी लगी है। बेशक हम सब कोरोना महामारी से प्रभावित रहे, फिर भी समय का सदुपयोग करते हुए विकास का पहिया थमने नहीं दिया। कुछ समय के लिए जो काम प्रभावित हुए, उन्हें अब तेज गति से किया जा रहा है। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि चाहे नगर पार्षद हो या विधायक, सभी का काम जनता की सेवा करना है। इसमें किसी तरह की कोताही नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हम सब जन सेवक हैं। जनता ने सेवा के लिए चुना है। किसी भी तरह से जनता से दूर नहीं होना, बल्कि जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओं का समाधान करना है। सड़क के उद्घाटन अवसर पर क्षेत्र के पार्षद योगेंद्र सारवान, सतीश शर्मा, योगेंद्र सिंह, पुनीत त्यागी, रमेश खटाना, नीरलेश, रमेश अग्रवाल आदि मौजूद रहे।  

Previous post

किसानों के मुद्दों के लिए नही, अराजकता फैलाने के लिए विपक्षियों द्वारा किया जा रहा आंदोलन: डिप्टी स्पीकर

Next post

गुड़गांव गांव में गैर संचारी रोगों की जांच के लिए आयोजित कैम्प में पांच सौ लोगों ने कराया चेकअप

You May Have Missed