पंचकूला। गांव अभयपुर वार्ड नं 9 में पिछले 3 दिन से दूषित पानी पीने के कारण डॉयरिया फैलने से काफी लोग बीमार पड़ गए। पंचकूला जजपा जिला शहरी अध्यक्ष ओपी सिहाग ने शुक्रवार को गांव अभयपुर के प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया। वार्ड पार्षद राजेश कुमार, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों से इस समस्या के समाधान बारे बातचीत की तथा मौजूदा हालात का जायजा लिया।

ओपी सिहाग ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधिकारियो व कर्मचारियों को कहा कि वो पूरी टीम के साथ व्यापक अभियान चलाकर यह सुनिश्चित करे कि इस गांव में कही पानी की लाइन व सीवर लाइन साथ तो नही जुड़ी हुई। जजपा प्रधान ने मौके पर ही नगर निगम मेयर कुलभूषण गोयल से फोन पर पूरे गांव में कम से कम 40-50 सफाई कर्मचारियो की टीम व 3-4 ट्रैक्टर ट्रॉलिस किसी वरिष्ठ अधिकारी के देख रेख में लगाकर अभयपुर की हर गली को अच्छी तरह से साफ करने बारे डयूटी लगाई जाने बारे आग्रह किया।

सिहाग ने सभी अभयपुर वासियो से अपील की कि वो पानी को अच्छी तरह उबाल कर पिये व सरकारी कर्मचारियो व अधिकारियो का इस मामले में सहयोग करे, खुद भी अपने पानी व सीवर के कनेक्शन चेक करवाए। जजपा जिला शहरी प्रधान ने एचएसवीपी व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियो से आग्रह किया कि गांव में साफ पीने के पानी का पूरा प्रबंध करे व बीमार लोगों को कोई दवाई व इलाज की कमी न रहे।

error: Content is protected !!