भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुजीत कैमरी का गुरुग्राम में भव्य स्वागत

गुरुग्राम। भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ के नव नियुक्त हरियाणा प्रदेश संयोजक सुजीत कुमार कैमरी का पहली बार गुरुग्राम पहुंचने पर समस्त पूर्वांचल समाज की ओर से  हार्दिक स्वागत किया गया। उनके स्वागत में कादीपुर पूर्वांचल भवन में एक अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें बीजेपी पूर्वांचल मोर्चा के अलावा विभिन्न पूर्वांचली संगठन के लोग मौजूद रहे। 

अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए सुजीत कुमार कैमरी ने कहा कि हरियाणा में रह रहे पूर्वांचल के लोगों को मान सम्मान के साथ साथ उनका हक भी दिलाएंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 15 अगस्त से पहले वे पूरे प्रदेश में कमेटी का गठन कर लेंगे और जिला अध्यक्षों की घोषणा शीघ्र कर दी जाएगी। उन्होंने यह स्वीकार किया कि जिला अध्यक्ष को लेकर गुरुग्राम में अनेक दावेदार हैं लेकिन सबकी सहमति से ही किसी को जिला अध्यक्ष बनाया जाएगा। सूत्रों के अनुसार भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ गुरुग्राम जिला अध्यक्ष पद की दौड़ में विपिन जायसवाल, पीसी गुप्ता, धर्मेंद्र मिश्रा एवं विनोद कुमार आदि हैं।

सुजीत कैमरी ने कहा कि संख्या बल के हिसाब से वे हरियाणा में भी राजनीतिक भागीदारी चाहते हैं। कोशिश करेंगे कि वे आने वाले पार्षद चुनाव में पूर्वांचल के कुछ सक्रिय कार्यकर्ताओं को भाजपा का टिकट दिलवाएं। उन्होंने पूर्वांचल समाज के लोगों को एकजुट होकर अपने हक की लड़ाई लडऩे का आह्वान किया। कैमरी ने कहा कि वे केंद्र सरकार से हरियाणा से बिहार और पटना के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने की भी मांग करेंगे।

इसके पूर्व अभिनंदन समारोह में सुजीत कैमरी का जनसेवा एवं सांस्कृतिक चेतना मंच के अध्यक्ष रणधीर राय, शम्भू प्रसाद, विपिन जायसवाल,  रविकांत व टीम, प्रवासी एकता मंच के अध्यक्ष सत्येन्द्र सिंह, पूर्वांचल जन कल्याण संघ के अध्यक्ष उपेन्द्र राय व टीम, भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ के नेता पीसी गुप्ता, धर्मेंद्र मिश्र, पुष्प लता पावनी जायसवाल, निलिमा मिश्र, एडवोकेट रीना झा, नीतू झा, रंजना झा, पायल प्रवीण, मुन्नी देवी, यंग स्टार सेवा समिति के अध्यक्ष डॉ जेपी कुशवाहा, प्रदीप कनैजिया, मारुति कुंज से विनोद कुमार व टीम, राहुल पांडे, भोजपुरी गायक राजू राज, साथी उमेश, पाटलिपुत्र सांस्कृतिक चेतना समिति के संजय सिंह, संत कुमार, राजेश पटेल,  मोहम्मद समशुल, राहुल निराला, गढ़ी हरसरू से विजय तिवारी, अवधेश सिंह, रामेश्वर उपाध्याय, धर्मवीर भारती, बीएन लाल आदि ने जोरदार स्वागत किया।

गुरुग्राम में अध्यक्ष जो भी बनेगा मिलकर काम करेंगे : विपिन जायसवाल

गुरुग्राम। वहीं अभिनन्दन समारोह में बीजेपी पूर्वांचल प्रकोष्ठ के लिए गुरुग्राम में अध्यक्ष पद के लिए प्रबल दावेदार विपिन कुमार जायसवाल ने कहा कि यहां अध्यक्ष जो भी बनेगा हम सब मिलकर संगठन को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। अध्यक्ष पद को लेकर यहां आपस में कोई मतभेद नहीं है। अभिनंदन समारोह में बड़ी संख्या में विभिन्न पूर्वांचली संगठन के लोगों ने आकर यह साबित कर दिया कि वे सब एक हैं।

error: Content is protected !!