मोदी जी का साफ संदेश है कि सारी सत्ता की ताकत मेरी मुठ्ठी में, अच्छे कार्यो का श्रेय मुझे और असफलता का ठीकरा मेरे शोपिस कठपुतली मंत्रीयों पर।

रेवाड़ी, 8 जुलाई 2021 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने केन्द्रीय मंत्रीमंडल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किये गए फेरबदल पर प्रतिक्रिया प्रकट करते हुए कहा कि मंत्रीमंडल फेरबदल से जहां देश के लिए मोदी जी का साफ संदेश है कि सारी सत्ता की ताकत मेरी मुठ्ठी में, अच्छे कार्यो का श्रेय मुझे और असफलता का ठीकरा मेरे शोपिस कठपुतली मंत्रीयों पर। वहीं हरियाणा के संदर्भ में जमालपुर-पटौदी गुरूग्राम निवासी भूपेन्द्र यादव को केबिनेट मंत्री बनाकर मोदीजी ने प्रदेश भाजपा में सबसे बड़े जनाधार वाले नेता अहीरवाल के कथित राजा राव इन्द्रजीत सिंह व दक्षिणी हरियाणा को साफ संदेश दे दिया है कि भाजपा में राव साहब की स्थिति एक अतिथि कलाकार की है।

अब अहीरवाल के लोगों को सोचना होगा कि जब भाजपा में उनके कथित राजा राव इन्द्रजीत सिंह की स्थिति एक सजावटी अतिथि कलाकार से ज्यादा नही है तो जनता के सामने राव साहब के विकास कार्यो व जनहित मामले में किये वादों व बातों का कोई मौल है या नही? 

विद्रोही ने कहा कि मोदी जी ने स्वास्थ्य, शिक्षा, श्रम, सामाजिक अधिकारिता मंत्रालय के सभी केबिनेट व राज्य मंत्रीयों को मंत्रीमंडल से हटाकरे स्वयं स्वीकार कर लिया कि कोरोना संक्रमण दौर में उनकी सरकार आमजनों का बचाव करने व गरीबों की समुचित सहायता करने में पूर्णतया असफल रही है और केन्द्र सरकार की कुव्यवस्था व नकारेपन के चलते कोरोना संक्रमण से वे आमजनों का बचाव नही कर पाये और न ही उसकी शिक्षा, अर्थव्यवस्था की देखभाल कर पाये और न ही उसे सामाजिक न्याय दिला पाये।

सवाल उठता है कि जब मोदी सरकार में सत्ता की सारी ताकत दो गुजराती बाजीगरों के हाथों में है और सभी मंत्रीयों की हैसियत मात्र कठपुतली की है तो असफलता का सारा ठीकरा मंत्रीयों के सिर फोडक़र मोदीजी खुद को कैसे बचा सकते है जबकि देश की हर क्षेत्र में बदहाली तो मोदीजी की तुगलकी नीतियों के कारण हो रही है। विद्रोही ने कहा कि मंत्रींमडल विस्तार के बारे में यही कहा जा सकता है कि मोदीजी ने कुछ कठपुतली मंत्रीयों को हटाकर संघी कबाड़ घर से फेंक दिया और उसी संघी कबाड़ में धूल चाट रहे कुछ कठपुतलियोंं को झाड़-पूंछकर सजा-धजाकर मंत्री बना दिये। 

error: Content is protected !!