पंचकूला पुलिस ने हुक्काबार चलानें वालों के खिलाफ की कडी कार्यवाई

48 अलग-स्थानों पर रेड कर एक हुक्का बार के खिलाफ की कार्रवाई

पंचकूला। जिला पुलिस ने मगलवार को शहर में चल रहे अवैध हुक्काबारों के खिलाफ कडी कार्यवाई हेतु रेड/चैकिंग की। पंचकूला में सभी थाना प्रबधको नें अपनी अपनी टीमो के साथ 48 अलग अलग स्थानों पर जाकर हुक्काबार वालों के खिलाफ कडी कार्यवाई हेतु रेड/चैकिंग की गई। जो चैकिंग के दौरान सैक्टर 05 पंचकूला में वैदा हुक्काबरा खुला पाया जानें पर थाना सैक्टर 05 पंचकूला में धारा 188/269/270 भा0द0स0 एव 51-बी आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान शिवम पाठक वासी सिघाहा जिला गौन्डा उतर प्रदेश हाल वैदा हुक्काबार सैक्टर 05 पंचकूला के रूप में हुई। जिला पंचकूला के अवैध हुक्का बार्स का मामला गृह मंत्री अनिल विज के द्वार पहुंच गया था।

मगलवार को पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन, दीपांशु बंसल व कांग्रेस नेताओ ने गृह मंत्री अनिल विज को अम्बाला में उनके निवास पर जिला पंचकूला में चल रहे अवैध हुक्का बार्स की शिकायत सौपी थी। गृह मंत्री अनिल विज ने पुलिस कमिश्नर पंचकूला को मौके पर फोन कर तुरन्त 1 घण्टे के टाइम बाउंड में कार्यवाही के आदेश दिए थे। अनिल विज ने पुलिस कमिश्नर को कहा कि तुरन्त विभिन्न टीमें गठित करके दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही-कानूनी कर मामले दर्ज किए जाए। अनिल विज ने कहा-किसी भी सूरत ए हाल में कोई हुक्का बार जिला पंचकूला में नही चलेगा।

पुलिस उपायुक्त पंचकूला मोहित हांडा ने कहा कि अगर पंचकूला क्षेत्र में किसी हुक्काबार खुला पाया गया तो उसके खिलाफ कडी कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!