भिवानी 5 जुलाई। भिवानी जिले की नई गठित भाजपा कार्यकारिणी की पहली बैठक में सुबे के कृषि एवं पशुपालन मंत्री जेपी दलाल पहुंचे। उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और कार्यकर्ताओं से उसे जन-जन तक पहुंचाने की अपील की। उन्होंने कहा कि किसी भी पार्टी को आगे बढ़ाने में कार्यकर्ताओं का अहम योगदान होता है।

कृषि एवं पशुपालन मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि उन्हें अपने संगठन और इसमें तन, मन, धन से सेवारत कार्यकर्ताओं पर गर्व है। जिन्होंने कोरोना आपदा के समय में डटकर आमजन की सेवा की है। राजनीतिक भावना से ऊपर उठकर इंसानियत भाव को जागृत करते हुए निभाए गए काम की चर्चा वैश्विक पटल पर हो रही है। कृषि मंत्री अनाज मंडी स्थित जन सेवा सदन में भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए बोल रहे थे।

जेपी दलाल ने कहा कि सात माह से किसान आंदोलन चलाया जा रहा है। उन्हें आंदोलन का हक है। सभी किसान हमारे साथी हैं, किसान नाम पवित्रता का है, जिसे बनाए रखना कर्तव्य है। हमने सभी किसानों से अनुरोध किया है कि वह अपनी सीमा में रहकर ही विरोध प्रदर्शन करें, हिंसात्मक प्रदर्शन को कोई मंजूर नहीं करेगा।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के इस दौर में भाजपा द्वारा विशेष कार्ययोजना के माध्यम से जिला में पदाधिकारियों ने प्रभावी तरीके से अपने दायित्व का निर्वहन किया, जिसके लिए वो बधाई के पात्र हैं। कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि हम कैसे भूल सकते हैं कि आज से पहले देश में जब भी महामारी आई तो उसके लिए टीका उपलब्ध होने में भी दो दशक से ज्यादा समय लगता था। इस मौके पर जिला प्रधान एडवोकेट शंकर धूपड़ सहित पार्टी के अनेक पदाधिकारी मौजूद थे।

error: Content is protected !!