कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीनेशन का मेगा ड्राइव अभियान.
वैक्सीनेशन कैंप में पहुंचे डॉक्टर्स का किया गया यादगार अभिनंदन

फतह सिंह उजाला
पटौदी ।    कोरोना कोविड-19 को जड़ मूल से समाप्त करने के दृढ़ संकल्प के साथ केंद्र सरकार, राज्य सरकार और स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से सक्रिय है । पटौदी विधानसभा क्षेत्र के हेली मंडी इलाके के जाटोली क्षेत्र में रिकॉर्ड तोड़ 700 लोगों को एक ही दिन में कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीनेशन की डोज दी गई ।

डाक्टर डे के मौके पर कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीनेशन मेगा ड्राइव के तहत एक विशेष कैंप का आयोजन जाटोली के खंडेवला मोड़ पर किया गया । इस कैंप में भगवान महावीर राजकीय सामान्य अस्पताल हेली मंडी से डॉक्टर मोनिका , डॉ हिमांशी, विकास, राजेश्वरी, रजनी, बलजीत, संजय, दीपक सहित आशा वर्कर के द्वारा महत्वपूर्ण भूमिका अदा की गई । कोविड-19 से बचाव के लिए मेघा वैक्सीनेशन ड्राइव अभियान के तहत वैक्सीनेशन की डोज लेने के लिए सुबह से ही 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के युवा वर्ग , महिला , पुरुष और बुजुर्गों के आने का सिलसिला आरंभ हो गया । सभी लाभार्थियों के आधार कार्ड के मुताबिक रजिस्ट्रेशन करते हुए कोविड-19 और वैक्सीनेशन प्रोटोकॉल का पालन करते हुए लगभग 700 लोगों को कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीनेशन की डोज दी गई ।

कोविड-19 से बचाव के लिए इस मेगा ड्राइवर अभियान के तहत आयोजित कैंप को सफल बनाने में भाजपा हेली मंडी युवा मंडल अध्यक्ष अमित पहलवान , महामंत्री ललित, नितिन, उपाध्यक्ष करण सिंह , रवि चैहान, भीम सिंह व अन्य के द्वारा सक्रिय योगदान प्रदान किया गया । वैक्सीनेशन कैंप में 700 के करीब लोगों को कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीनेशन की डोज दिए जाने के उपरांत इस सफल आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाली भगवान महावीर राजकीय अस्पताल हेली मंडी की डॉक्टर मोनिका, हिमांशी, विकास, राजेश्वरी, रजनी व अन्य स्वास्थ्य कर्मचारियों का कैंप आयोजकों के द्वारा सामूहिक रूप से आभार व्यक्त करते हुए फूलों के गुलदस्ते भेंट कर धन्यवाद सहित प्रोत्साहित भी किया गया ।

error: Content is protected !!