पंचकूला, 1 जुलाई। चिकित्सा दिवस के अवसर पर गुरुवार को हरियाणा महिला कांग्रेस की ओर से प्रदेश भर में जिला स्तर पर डॉक्टरों को बधाई देने का कार्यक्रम आयोजित किया गया। स्वयं प्रदेश अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने जिला पंचकूला इकाई के साथ सेक्टर 12ए की डिस्पेंसरी का दौरा किया। यहां सभी महिला कांग्रेसियों ने चिकित्सकों और स्वास्थ्यकर्मियों को चिकित्सक दिवस की बधाई दी और सभी को फूलों का गुलदस्ता देते हुए उनका अभिनंदन किया।

इस अवसर पर  सुधा भारद्वाज ने कहा कि कोरोना काल में जब सरकार ने  पीड़ितों को राम भरोसे छोड़ दिया था तब हमारे  चिकित्सकों और स्वास्थ्य स्वास्थ्य कर्मियों ने अपनी जान की परवाह ना करते हुए अपना फर्ज बखूबी निभाया और प्रदेश व देश के लोगों को संकट की इस घड़ी से उबारने का काम किया। उन्होंने कहा कि इन डाक्टरों व   स्वस्थ कर्मियों  ने मरीजों का हौसला बढ़ा कर उन्हें इस बीमारी से निकालने का भी काम किया जिसके लिए यह वाकई बधाई के पात्र हैं। उन्होंने इस करोना काल के दौरान ड्यूटी निभाते हुए अपनी जान देने वाले  डॉक्टरो व स्वस्थ कर्मियों को शहीद बताते हुए उन्हें भी  श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर उनके साथ इलाका पार्षद एमसी  गुरमेल कौर, हरियाणा कांग्रेस कमेटी की महासचिव मनवीर कौर, जिलाध्यक्ष  रीतू कसाना, महिला कांग्रेस महासचिव  पवन कुमारी व दीपा शर्मा,  उपाध्यक्ष मनीषा चौधरी, पंचकुला की महासचिव  मुदिता शर्मा, पंचकुला महिला कांग्रेस की सह-सचिव काजल व अन्य महिला कार्यकर्ता उपस्थित रही।