गुरुग्राम। आज दिनांक 27-06-2021 को युवाओं के एकमात्र क्रांतिकारी संगठन – ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक यूथ ऑर्गेनाइजेशन (AIDYO) द्वारा किसान आंदोलन के समर्थन में सिंघु बॉर्डर पर प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारी जोरदार ढंग से गगनभेदी नारे लगा रहे थे “कृषि विरोधी तीनों काले कानून रद्द करो”, “किसान आंदोलन का दमन करना बंद करो”, ” सरकार कॉरपोरेट घरानों के एजेंट के रूप में काम करना बंद करे”, “स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट के C- 2 फार्मूले के आधार पर MSP घोषित करो” MSP गारंटी कानून लागू करो”, बिजली बिल संशोधन 2020 रदद् करो”, “किसान आंदोलन की मांगों को पूरा करो”।

प्रदर्शन का नेतृत्व राज्य कमेटी के नेता श्री बलवान, अजय सिंह, विजेंद्र सिंह, नरेश कुमार, संदीप, बृजमोहन आदि साथियों ने किया।
संयुक्त किसान मोर्चा के मंच से श्री बलवान सिंह, अजय सिंह, अनिल कुमार एवं राजेश ने अपनी बात रखी।

संगठन के नेता श्री बलवान सिंह ने बताया 26 नवंबर 2020 से तीन काले कृषि कानूनों के खिलाफ देश के किसान दिल्ली के चारों तरफ बॉर्डर पर आंदोलन जारी रखे हुए हैं। लेकिन वर्तमान मोदी सरकार इन काले कानूनों को वापिस न लेने के लिए अड़ी है । यह सब अपने कारपोरेट आकाओं को खुश करने के लिए है। क्योंकि कारपोरेट के रहमोकरम व पैसों से ये अपनी राजनीति चलाते हैं ।

देश का युवा भयंकर बेरोजगारी से पीड़ित है। लेकिन देश में लाखों पद खाली होते हुए भी सरकार उनको भर नही रही । यह सब हालात हमें सोचने पर मजबूर करते हैं । हम युवा होने के नाते आंख बंद करके नहीं रह सकते ।

युवा संगठन ए आई डी वाई ओ देश के 23 राज्यों में कार्यरत है इन सभी राज्यों में किसान आंदोलन के समर्थन में जोर-शोर से अभियान चलाया जाएगा। संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर आंदोलन को मजबूत किया जाएगा।

error: Content is protected !!