भारत सारथी/कौशिक

नारनौल। अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन जिला महेंद्रगढ़ इकाई के तत्वाधान में संस्था के पदाधिकारियों एवं सदस्यों की एक विशेष बैठक का आयोजन दिनांक 23 जून 2021 को विनायक गार्डन, नांगल चौधरी में किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग एवं उनके साथ अग्रवाल सम्मेलन के प्रदेश मंत्री बजरंग लाल अग्रवाल जिला चेयरमैन प्रेमचंद गुप्ता एडवोकेट, जिला के अध्यक्ष प्रवीण बंसल सीए, जिला प्रवक्ता संजय गर्ग, संगठन मंत्री सुरेंद्र सिंघल आयोजित सम्मेलन में पहुंचे। इनके पहुंचने पर अग्रवाल के समाज के लोगों ने उन्हें पगड़ी पहनाकर एवं फूल मालाएं भेंट कर उनका स्वागत किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता अग्रवाल सभा के पूर्व अध्यक्ष मोतीलाल चौधरी ने की एवं कार्यक्रम के संयोजक पवन मित्तल ने किया।

 इस अवसर पर अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग ने समाज के सभी उपस्थित लोगों को आह्वान किया कि अग्रवाल सम्मेलन देश के 10 करोड़ अग्रवालों की राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय संस्था है, उन्होंने समाज के लोगों को इससे जुड़ने का आह्वान किया।  प्रदेश के मंत्री बजरंग लाल अग्रवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि समाज के विवाह योग्य युवक एवं युवतियां के रिश्तो की समाज में बड़ी समस्या है इसके समाधान के लिए जिला महेंद्रगढ़ अग्रवाल सम्मेलन की ओर से दिनांक 18 एवं 19 सितंबर 2021 को विवाह योग्य युवक-युवतियों के लिए विराट परिचय सम्मेलन का आयोजन अग्रवाल सभा भवन नारनौल में किया जा रहा है ताकि समाज के सभी परिवार के बच्चों को इसका लाभ मिल सके। जिला चेयरमैन प्रेमचंद गुप्ता एडवोकेट ने समाज के लोगों से अपील करते हुए कहा कि अग्रोहा शक्तिपीठ, अग्रोहा में विश्व स्तरीय कुलदेवी आद्य महालक्ष्मी का भव्य मंदिर का भूमि पूजन का आयोजन 17 जुलाई 2021 को होने जा रहा है इस भूमि पूजन में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला और अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे। 

इस मौके पर सम्मेलन के जिला अध्यक्ष प्रवीण बंसल ने कहा कि युवक-युवतियों के परिचय सम्मेलन में समाज के लोग ज्यादा से ज्यादा भाग ले ताकि इस परिचय सम्मलेन के उद्देश्य को पूरा किया जा सके। जिला प्रवक्ता संजय गर्ग, संगठन मंत्री सुरेंद्र सिंघल ने बड़ी संख्या में आए हुए समाज के लोगों का आभार व्यक्त किया और उन द्वारा सम्मान किया गया, उसके लिए भी उन्होंने साधुवाद दिया।

इस अवसर पर मोतीलाल चौधरी, पवन मित्तल, रामबाबू बंसल, सतीश मंगला,  सतीश दीवान, चंदन अग्रवाल, मुकेश गोयल, अशोक बंसल, बाबूलाल अग्रवाल, नीरज गर्ग, नरेश कुमार मंगला, सुभाष गुप्ता थनवास वाले, गोपी राम गोयल, कैलाश चंद मित्तल, शुभम मित्तल के अलावा बड़ी संख्या में समाज के लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!