भिवानी/धामु

अपनी नौकरी की बहाली की मांग को लेकर लघु सचिवालय पर धरने पर बैठे को संबोधित करते हुए पीटीआई ने कहा कि सरकार पीटीआई को झूठे आश्वासन देना बंद करें तथा अपने वायदे को पूरा करके पीटीआई को जल्द बहाल करें। साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए यदि जल्द ही बर्खास्त पीटीआई की बहाली नहीं की गई तो वे बड़ा फैसला लेने को मजबूर होंगे। बता दे कि बहाली की मांग को लेकर जारी बर्खास्त पीटीआई का धरना मंगलवार को 372वें दिन भी जारी रहा।

आज के धरने का संचालन उदयभान पीटीआई ने किया। इस मौके पर धरने को संबोधित करते हुए पूर्व हॉकी कोच सुंदर सिंह एवं पूर्व राज्य प्रधान राजेश ढ़ांडा ने कहा कि सरकार जल्द से जल्द पीटीआई का समाधान निकालकर उनके परिवारों की सूध ले अन्यथा शारीरिक संघर्ष समिति बड़ा फैसला लेने को मजबूर होंगी, जिसकी जिम्मेवार प्रदेश सरकार होगी।

उन्होंने कहा कि पिछले एक वर्ष से धरने पर बैठे पीटीआई की दशा दिन-प्रतिदिन खराब होती जा रही हैं, मगर सरकार का इसकी तरफ किसी भी प्रकार से ध्यान नहीं है। उन्होंने कहा कि पीटीआई आर्थिक व मानसिक रूप से टूट चुके है। इसीलिए सरकार अपने वायदे को याद करते हुए बिना किसी देरी के सभी पीटीआई को बहाल करें।

error: Content is protected !!