भिवानी/धामु

 चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ विधायकों की होने वाली मीटिंग के चलते सोमवार को प्रदेश भर में बर्खास्त पीटीआई ने विधायकों के माध्यम से अपना बहाली का ज्ञापन सीएम के नाम सौंपा। इसी कड़ी में भिवानी में भी विधायक घनश्याम सर्राफ को ज्ञापन सौंप बर्खास्त पीटीआई ने अपनी बहाली की गुहार लगाई।

बता दे कि लघु सचिवालय के समक्ष अपनी बहाली की मांग को लेकर पिछले 369 दिनों सेे पीटीआई धरने पर बैठे है। इस एक वर्ष के दौरान वे विभिन्न धरने-प्रदर्शनों के माध्यम से सरकार तक अपनी मांग पहुंचा चुके है, लेकिन आज तक उनकी बहाली नहीं हुई। आज सोमवार को बर्खास्त पीटीआई के धरने को संयुक्त किसान मोर्चा के पदाधिकारी समर्थन देने पहुंचे। आज के धरने का संचालन सतीश यादव पीटीआई ने किया।

धरने को संबोधित करते हुए हरियाणा शारीरिक शिक्षक शिक्षा संघर्ष समिति के जिला अध्यक्ष दिलबाग जांगड़ा ने कहा कि पिछले एक वर्ष के संघर्ष के दौरान बर्खास्त पीटीआई विभिन्न धरने-प्रदर्शन के माध्यम से अपनी बहाली की गुहार लगा चुके है, लेकिन प्रदेश सरकार कुंभकरर्णीय नींद में सोई हुई है तथा 1983 परिवारों का भविष्य दांव पर लगा रखा हैं। दिलबाग जांगड़ा ने कहा कि मंगलवार को चंडीगढ़ में सीएम के साथ होने वाली मीटिंग के चलते सोमवार को प्रदेश भर में विधायकों को बहाली का ज्ञापन सौंपा गया है, ताकि विधायक उनकी मांग सीएम तक पहुंचा सकें। उन्होंने कहा कि यदि इस बार भी सीएम ने उनकी बहाली बारे कोई संज्ञान नहीं लिया तो वे कोई बड़ा फैसला लेने को मजबूर होंगे।

वही इस बारे में विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि वे बर्खास्त पीटीआई की मांग मुख्यमंत्री तक पहुंचाएंगे। विधायक ने पीटीआई बहाली की मांग का समर्थन करते हुए कहा कि एक वर्ष से धरने पर बैठे पीटीआई की स्थिति आज काफी दयनीय हो गई है। इसीलिए वे मुख्यमंत्री से व्यक्तिगत रूप से उनकी बहाली की मांग करेंगे।

error: Content is protected !!