हांसी प्राइवेट स्कूल संघ ने सुरेश स्कूल संचालक को दी नम्र श्रद्धाजलि

प्राइवेट स्कूल संचालको की मीटिंग हुई जिला अध्यक्ष रविन्द्र अत्री की अध्यक्षता में

हांसी :~ जिले के एल.आर.एम. हाई स्कूल चानौत के डायरेक्टर प्रदीप पूनिया की अध्यक्षता में हांसी प्राईवेट स्कूल संघ की एक मिटिंग सांयकाल 5 बजे हुई। हांसी प्राईवेट स्कूल संघ के प्रधान रविन्द्र अत्री ढण्ढेरी ने कहा कि काफी समय से स्कूल बन्द है जिससे विद्यार्थी लगातार शिक्षा से वंचित हो रहे है। स्कूल खोलने हेतु हम 21 जून को ब्लाक शिक्षा अधिकारी हांसी, उपमण्ड़ल अधिकारी
(ना.) हांसी, विधायक हल्का हांसी को ज्ञापन देंगे।

संघ के संरक्षक तेलु राम रामायण वाला ने कहा कि अब तो यूनिसेफ ने भी निश्चित किया है कि स्कूल खोलने का समय आ गया है। डायरेक्टर अनिल कुमार ने कहा कि सरकार ने बाजार, रेल, बस, मॉल आदि को खोल दिया है तो कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए स्कूलों को भी खोला जाये। जीन्द जिला के उचाना हल्के के गांव अलेवा के रहने वाले अलीपुर के संचालक सुरेश कुमार एम.डी.एन. स्कूल चलाते थे उनकी गोली मारकर हत्या करने की घोर निन्दा संघ के सभी अध्यापकों ने एक स्वर में की व शोक व्यक्त किया। संघ के प्रधान ने हरियाणा के मुख्यमन्त्री व गृहमन्त्री को टिवट कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफतार करने की मांग की।

इस दौरान संघ के प्रधान रविन्द्र अत्री ढण्ढेरी, संरक्षक तेलु राम रामायण वाला, डायरेक्टर अनिल कुमार, डॉ. सुरेश पंघाल, प्राचार्य रामअवतार सिंह, संचालक तिलक राज मेहन्दीरता, राजीव मिगलानी, कुलदीप सिंह, सतीश वर्मा, बलराज सिंह, प्रदीप पूनिया, देवेन्द्र रावल, राकेश टूटेजा, रघुबीर सिंह, उमेश, सतीश सिंह , सरदार हरिंदरपालआदि मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!