नगर परिषद रेवाड़ी के ठेकेदार द्वारा नगर परिषद के अधिकारियों पर लगाये गए आरोप पर

रेवाड़ी – इनेलो प्रदेश पर प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल ने कहा कि इस पहली बार नही हुआ कि इस प्रकार भ्रष्टाचार की घटना घटी हो। लगातार नगर परिषद रेवाड़ी पर आरोप लगना दर्शा रहा है कि बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है ओर ईमानदारी का चोला ओढ़े हुए है । जिसकी असलियत सामने आ रही है। इनेलो प्रवक्ता ने कहा कि नगर परिषद के चुनाव में बीजेपी ने जो भी दावे किए थे, उनमें से एक भी दावे पर खरा नहीं उतर पाई चारो ओर बेसहारा पशुओ ने शहर को घेर रखा है जो आये दिन किसी न किसी को घायल कर देते हैं इसमे कई व्यक्तियो को अपनी जान गवानी पड़ी । शहर में गन्दगी का आलम बरकरार है। प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर जनता को परेशान किया जाता है अवैध वसूली की जाती है। ये कुछ दिनों में जो भ्रष्टाचार का मामले सामने आये है उसने तो भाजपा सरकार व ईमानदारी का दावा करने वाले बीजेपी नेताओ व अधिकारियों की पोल खोल दी।

एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल ने कहा की नगर परिषद के ठेकेदार द्वारा इस प्रकार अधिकारियो पर आरोप लगाना ये साफ कर रहा है कि इनकी लूट की भूख बढ़ चुकी है और अगर नगर परिषद मे हुए भ्रष्टाचार के आरोपों की ईमानदारी से किसी बड़े निष्पक्ष अधिकारी से जांच करवाई जाए कई जाए सब कुछ साफ हो जायेगा इस भ्रष्टाचार में ओर कितने अधिकारी और नेता ने शामिल हैं।

एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल ने कोसली में अधिकारियों की लापरवाही की वजह से भारी मात्रा में अनाज भीग गया जब मामला मीडिया में आया तो लीपापोती शुरू हो गयी इसमें भी बड़े भ्रस्टाचार की बू आ रही ।यही नही जब इसी भीगे व खराब हुए अनाज को राशन डिपो पर भेजा जाना भी उन गरीबो के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ की जा रही है ।यही नही भीगे अनाज की बोरी का वजन में भी गोलमाल किया जा रहा है जिसका लाभ अधिकारी ले रहे ।इसकी भी सही तरीके से जाँच कर लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर कार्यवाही की जाये व सच्चाई को जनता के सामने लाया जाये।

Previous post

इस साल होगी 25 लाख एकड़ कृषि भूमि की मिट्टी जांच, मुख्यमंत्री ने प्राथमिकता के आधार पर काम करने के दिए निर्देश

Next post

एक से पांच प्रतिशत की बढोतरी ऊंट केे मुंह में जीरा के समान, किसानों के साथ क्रूर मजाक : विद्रोही

You May Have Missed

error: Content is protected !!