भिवानी/धामु

 नौकरी बहाली की मांग को लेकर लगभग एक वर्ष से धरने पर बैठे बर्खास्त शारीरिक शिक्षक मुख्यमंत्री से लेकर प्रदेश के हर मंत्री तक का दरवाजा खटखटा चुके है। लेकिन प्रदेश की गूंगी व बहरी सरकार बर्खास्त पीटीआई की मांगों को नजरअंदाज कर अपनी सरकार के झूठे बखान में लगी हैं। अपनी बहाली की मांग को लेकर आज बुधवार को बर्खास्त शारीरिक शिक्षकों ने प्रदेश के कृषि मंत्री जेपी दलाल को उनके आवास पर पहुंचकर ज्ञापन सौंपा तथा अपनी बहाली की गुहार लगाई।

इस दौरान कृषि मंत्री ने एक ओर आश्वासन देते हुए कहा कि वे 15 जून को मंत्रीमंडल की बैठक में मुख्यमंत्री से बात करते बर्खास्त पीटीआई की बहाली की पैरवी करेंगे। बता दे कि पिछले 360 दिनों से बर्खास्त पीटीआई अपनी बहाली की मांग को लेकर लगातार धरनारत्त है, लेकिन प्रदेश सरकार तो उनकी मांगों को नहीं सुन रही है, लेकिन इस दौरान विभिन्न सामाजिक संगठनों ने पीटीआई को धरने को लगातार समर्थन दिया।

आज बुधवार को भी ऑल इंडिया महिला सांस्कृतिक संगठन (एआईएमएसएस) ने पीटीआई के धरने पर पहुंचे तथा उनकी मांगों का समर्थन दिया। इस मौके पर धरने को संबोधित करते हुए हरियाण शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के जिला अध्यक्ष दिलबाग जांगड़ा ने कहा कि पिछले एक वर्ष से प्रदेश की गूंगी व बहरी सरकार से अपनी बहाली के लिए हर तरह से मांग कर चुके है, लेकिन उनकी मांगों को मानने की बजाए लगातार नजरअदांज किया जा रहा है। जब वे भी किसी मंत्री या विधायक से अपना मांग पत्र सौंपते है तो सिर्फ आश्वासन दिया जाता है। पीटीआई ने चेतावनी भरे लहेजे में कहा कि जब तक उनकी मांग को पूरा नहीं किया जाएगा, उनका आंदोलन यू ही जारी रहेगा।

error: Content is protected !!