WordPress database error: [Deadlock found when trying to get lock; try restarting transaction]
CREATE OR REPLACE VIEW wp_5pzm3tzkyg_wsm_monthWisePageViews AS SELECT DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m') as recordMonth, SUM(totalViews) as pageViews FROM wp_5pzm3tzkyg_wsm_pageViews GROUP BY DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m')

आखिर भाजपाई हरियाणा के आमजनों को जुमलों, दावों, घोषणाओं, वादों से कब तक ठगते रहेंगे : विद्रोही - Bharat Sarathi
6 जून से रेवाड़ी में भाजपा सरकार ने 23 जून तक पीने के पानी की राशनिंग शुरू करके एक दिन छोड़कर लोगों को पानी सप्लाई करना शुरू कर दिया। शहर हो या गांव, बिजली के इतने पावर कट हर रोज लगते है कि लोग गिनती करना भी भूल गए।

रेवाड़ी, 8 जून 2021 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता वेदप्रकाश ने आरोप लगाया कि एक ओर भाजपा सरकार व उनके मंत्री, संतरी, विधायक, सांसद, दक्षिणी हरियाणा का कथित विकास का झूठा राग अलापकर क्षेत्र की जनता को भावनात्मक रूप से ठगते है जबकि जमीनी सच्चाई यह है कि इस क्षेत्र को पीने का पानी भी पर्याप्त मात्रा में सप्लाई करने में भाजपा खट्टर सरकार असफल साबित हो रही है। विद्रोही ने कहा हर माह की तरह भयंकर गर्मी वाले जून माह में भी 6 जून से रेवाड़ी में भाजपा सरकार ने 23 जून तक पीने के पानी की राशनिंग शुरू करके एक दिन छोड़कर लोगों को पानी सप्लाई करना शुरू कर दिया। एक ओर भंयकर गर्मी और ऊपर से पीने के पानी की कमी से सहज अनुमान लगाया जा सकता है कि क्षेत्र में लोग किस तरह बिना पानी के जीने को मजबूर है। यह हालत केवल रेवाडी की नही अपितु पूरे हरियाणा की है। पिछले 2-3 सालों से हर माह पानी की राशनिंग होती है। सवाल उठता है कि जो सरकार के पीने के पानी जैसी मूलभूत जरूरत को भी पूरा करने में अक्षम हो, वह सरकार दक्षिणी हरियाणा का कैसा और कितना विकास कर रही है और कितनी जनहितैषी है, यह बताना भी बेमानी है। 

विद्रोही ने कहा कि पिछले दो-तीन सालों से पीने के पानी की राशनिंग होने के बाद भी भाजपाई-संघी बड़ी बेशर्मी से दक्षिणी हरियाणा को ज्यादा नहरी पानी देने का झूठा राग अलापकर आमजनों के जले घावों पर नमक छिडकने का काम अलग से कर रहे है। दुर्भाग्य यह है कि रेवाड़ी सहित पूरे दक्षिणी हरियाणा में पेयजल की भारी कमी के बाद इस क्षेत्र से निर्वाचित भाजपा सांसद, विधायक पेयजल की कमी पर मुंह तक नही खोलते है। हर माह अखबारों में पेजजल की राशनिंग सुर्खिया बनती है, पर भाजपा सांसद व विधायकों का आश्र्चयजनक मौन खुद बताता है कि उनके लिए आमजनों के हितों की बजाय निजी साधकर सत्ता बल पर अपनी आर्थिक खुशहाली ज्यादा जरूरी है। 

विद्रोही ने कहा कि इसी तरह मुख्यमंत्री खट्टर जी प्रदेश में लगभग 5 हजार गांवों में 24 घंटे बिजली देने का दमगज्जा मारते है, पर दक्षिणी हरियाणा में चाहे शहर हो या गांव, बिजली के इतने पावर कट हर रोज लगते है कि लोग गिनती करना भी भूल गए। इसी तरह भाजपा खट्टर सरकार चमचमाती सड़के बनाने का राग अलापती है, पर पिछले दो सालों से रेवाड़ी-बावल रोड़ के गड्डों की खबर उठाते-उठाते इस क्षेत्र के पत्रकारों की कलम तक घिस गई, पर सरकार के कान पर जूं तक नही रेंगी।

विद्रोही कहा कि थोड़ी सी वर्षा में पूरे दक्षिणी हरियाणा के शहर जलमग्न हो जाते है। सड़कों पर गड्डे पड़ जाते है। कांग्रेस जमाने के शुरू किये व बनाये प्रोजेक्ट विगत छह सालों से क्या तो अधूरे पड़े है या कछुआ गति से निर्माण हो रहा है। फिर सवाल उठता है कि दक्षिणी हरियाणा का कैसा विकास हो रहा है जहां न तो पीने का पर्याप्त पानी मिलता है। बिजली पावर कटों की भरमार है। सड़कों के गड्डे तक ठीक नही होते है। विकास प्राजेक्ट जमीन पर अटके पड़े है। विद्रोही ने पूछा आखिर भाजपाई-संघी दक्षिणी हरियाणा के आमजनों को जुमलों, दावों, घोषणाओं, वादों से कब तक ठगते रहेंगे। 

error: Content is protected !!