32.5 किलोग्राम ’चूरापोस्त’ जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

चंडीगढ़, 2 जून – हरियाणा पुलिस ने बुधवार को सिरसा जिले में मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से 32 किलो 500 ग्राम ’चूरा पोस्त’ बरामद किया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि अपराध जांच एजेंसी की एक टीम ने जिले के मुसाहिबवाला इलाके में गश्त के दौरान पंजाब की ओर से आ रहे एक ट्रक को चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया। जब रोककर तलाशी ली तो चालक के कब्जे से 18 किलो 500 ग्राम चूरा पोस्त बरामद हुआ। आरोपी की पहचान सिरसा प्रीत नगर निवासी सतबीर के रूप मंे की गई।

वहीं एक अन्य घटना में पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान बुर्ज कर्मगढ़ क्षेत्र से ट्रक सवार एक व्यक्ति को 14 किलोग्राम चूरापोस्त के साथ काबू किया। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान देवेंद्र पाल उर्फ सोनू निवासी गली नंबर 2 प्रीतनगर सिरसा के रूप में हुई है।

पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है । दोनों को अदालत में पेश कर रिमाण्ड़ पर लिया जाएगा और रिमाण्ड़ अवधि के दौरान चूरापोस्त तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।

You May Have Missed