मुख्यमंत्री के लिए लोगों की जान बचाने की बजाय नेता, पार्टी, सरकार की छवि बचाने की रूचि ज्यादा : विद्रोही

रेवाड़ी, 1 जून 2021 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता वेदप्रकाश ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के प्रदेश में चल रहे कोरोना टीकाकरण अभियान पर दिये गए बयान की कठोर आलोचना करते हुए इसे अमानवीय सोच व दृष्टिकोण की पराकाष्ठा बताया। विद्रोही ने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर ने पत्रकारों के साथ कोरोना वैक्सीन टीकाकरण पर चर्चा करते हुए कैमरे पर कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल केन्द्र से मिल रही वैक्सीन को फटाफट लगाकर वैक्सीन को बर्बाद कर रहे है जबकि हरियाणा में कोरोना टीकाकरण धीमी गति से चलाकर वैक्सीन बचा रहा हूं ताकि वैक्सीन की कथित कमी से टीकाकरण अभियान रूके नही। 

मुख्यमंत्री खट्टर का यह दृष्टिकोण मुंह बोलता प्रमाण है कि उनकी प्राथमिकता आम हरियाणावासी को जल्दी से जल्दी वैक्सीन लगाकर कोरोना संक्रमण से बचाने की बजाय धीमी गति से टीकाकरण करके वैक्सीन बचाने की है ताकि कोरोना टीकाकरण चल रहा है, यह दिखावा किया जा सके।

विद्रोही ने कहा कि मुख्यमंत्री का घोर आमनवीय आचरण बताता है कि उन्हे कोरोना संक्रमण से लोग मरे, इसकी चिंता नही अपितु सरकार की छवि बचाने की है। जो मुख्यमंत्री लोगों की जान बचाने की बजाय वैक्सीन कैसे बचे, ऐसी घटिया सोच रखता हो, वह कितना अमानवीय सोच का व्यक्ति है इस पर कोई टिप्पणी बेमानी है। ऊपर से तुर्रा यह कि सत्ता मलाई चाट रहे मुख्यमंत्री के चेले-चपाटे झूठे व फर्जी अंाकड़े परोसकर कुतर्को द्वारा खट्टर जी के अमानवीय सोच का ना केवल बचाव कर रहे है अपितु धीमी गति से टीकाकरण को जायज ठहराकर मुख्यमंत्री के बयान का बचाव भी कर रहे है।

विद्रोही ने कहा कि हरियाणा का यह दुर्भाग्य है कि संघ ने प्रदेश में ऐसे नागपुरिया कठपुतली को मुख्यमंत्री के रूप में थोप दिया है जो अपने उल-जलूल बयानों व आचरण से हरियाणा को शर्मसार करते रहते है। जब देश-दुनिया की प्राथमिकता अपने-अपने नागरिकों को कोरोना वैक्सीन की दोनो डोज शीघ्र देकर उनकी जान बचाने की है, तब हरियाणा के मुख्यमंत्री की प्राथमिकता वैक्सीन बचाकर वैक्सीन की कमी को छुपाकर मोदी-भाजपा सरकार की छवि बचाने की है। जिस प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए लोगों की अमूल्य जान बचाने की बजाय नेता, पार्टी, सरकार की छवि बचाने की रूचि ज्यादा हो, वह व्यक्ति कितना जनविरोधी, अमानवीय व हरियाणा के लिए विनाशक है, यह बताने की जरूरत नही।

You May Have Missed

error: Content is protected !!